जागरण संवाददाता, सासाराम : रोहतास। रोहतास जिला के राजपुर थाना क्षेत्र के नीमा गांव में शराब के नशे में गांव के ही एक युवक ने गुरुवार की रात पाली राम 44 वर्ष की पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित युवक राजेश पासवान को गिरफ्तार कर लिया है। शव को शुक्रवार को सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम करा पुलिस ने स्वजनों को सौंप दिया है । मृतक के स्वशुर रामचंद्र पासवान तथा पड़ोसी विनोद पासवान ने बताया कि गुरुवार की रात पाली राम से राजेश पासवान शराब के नशे में पैसे की मांग करने लगा। पाली राम द्वारा मना करने पर वह डंडे से पिटाई करने लगा। जिससे पाली राम गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

इलाज के क्रम में मौत

कुछ ग्रामीण बीच बचाव कर मामला शांत कराए तथा जख्मी पाली राम को इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम लाए। इलाज के क्रम में शुक्रवार की भोर में पाली राम को मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया और आरोपित राजेश पासवान को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया। ग्रामीण गांव में शराब बिक्री को रोकने में पुलिस पर नाकामी का आरोप लगा राजपुर नासरीगंज सड़क को जाम कर दिया। 

इस घटना में मृतक के स्वजन के बयान पर राजेश पासवान समेत छह पर प्राथमिकी हुई है। पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। लोगों को समझा सड़क जाम हटाया जा रहा है।

Edited By: Prashant Kumar Pandey