संवाद सहयोगी, डेहरी आन सोन (रोहतास) डेहरी नगर थाना क्षेत्र के पाली ओवर ब्रिज के पास शुक्रवार को दिनदहाड़े हत्या के मामले में मृतक के भाई श्वेतांक गर्ग ने शनिवार को चार -पांच अज्ञात अपराधियों पर प्राथमिकी दर्ज कराया  है। पूर्व आपराधिक अदावत के कारण हत्या की आशंका जताई है। पुलिस के अनुसार दर्ज प्राथमिकी में मृतक के छोटे भाई भाई श्वेतांक गर्ग ने कहा है कि वह झारखण्ड के पलामू जिले के मेदिनीनगर के हमीद गंज का निवासी है। उसका भाई पलामू के दुर्दांत अपराधी कुणाल सिंह के हत्याकांड में नामजद था। गत वर्ष 2 जून को उसकी हत्या हुई थी। जिसमे श्वेत केतु जेल गया था।

दो बाइक पर सवार अपराधियों ने गोली मार की हत्या 

इसी वर्ष मार्च में वह जमानत पर रिहा हुआ था। तब से वह घर पर नहीं रहता था। इस वर्ष दुर्गा पूजा से औरंगाबाद जिले के देवकुंड में अपने महंत दोस्त कृष्ण जी के साथ रहता था।वह डेहरी कैसे पहुंचा इसकी जानकारी उसे नहीं है। कल दोपहर पाली ओवर ब्रिज के पास जब वह मोबाइल से बात करते जा रहा था तभी दो बाइक पर सवार चार पांच अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी । 

सभी अपराधी राष्ट्रीय राजमार्ग के रास्ते फरार हो गए । थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा के अनुसार दर्ज प्राथमिकी में किसी पुरानी रंजिश में अपराधिक गिरोह के लोगों ने इस घटना को अंजाम देने की बाते कही है। दर्ज प्राथमिकी की जानकारी झारखंड के डाल्टेनगंज पुलिस को दे दी गई है।

Edited By: Prashant Kumar Pandey