Move to Jagran APP

रोहतासः तुतला भवानी कुंड में डूबे 22 वर्षीय युवक गोलू का शव 48 घंटे बाद बरामद

गोलू सासाराम से अपने परिवार व परिचितों के साथ तुतला भवानी धाम परिसर पर घूमने आया था। इसी क्रम में सभी कुंड में नहा रहे थे। नहाने के दौरान ही पैर फिसलने से डूब गया।तीन दिन की मशक्कत के बाद गोताखोरों की मदद से उसका शव बरामद किया गया।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Published: Thu, 11 Aug 2022 01:14 PM (IST)Updated: Thu, 11 Aug 2022 01:14 PM (IST)
तुतला भवानी कुंड में डूबे 22 वर्षीय युवक गोलू का शव, सांकेतिक तस्वीर

 संवाद सूत्र, तिलौथू : रोहतास ।थाना क्षेत्र के तुतला भवानी धाम में मंगलवार को कुंड में डूबे युवक का शव गुरुवार सुबह गोताखोरों की मदद से बरामद किया गया। मृतक कैमूर जिले के कुदरा निवासी संजय सिंह का 22 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है।

loksabha election banner

घटना के बारे में तिलौथू थानाध्यक्ष कृपाल जी ने बताया कि उक्त युवक सासाराम से अपने परिवार व परिचितों के साथ तुतला भवानी धाम परिसर पर घूमने आया था। इसी क्रम में सभी कुंड में नहा रहे थे। नहाने के दौरान ही पैर फिसलने से उक्त युवक गहरे पानी में डूब गया।तीन दिन की बड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों की मदद से उसका शव बरामद किया गया। बरसात की वजह से पानी अधिक होने से युवक को ढूंढने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। स्वजनों ने बताया कि उक्त युवक अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। 

घटना की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। साथ में पहुंचे लोग शोकाकुल पिता को ढांढस बंधा रहे थे। धाम परिसर कमेटी के सदस्यों के अनुसार डूबने की घटना पर रोकथाम के लिए सुरक्षा घेरा भी बनवाया गया है। बावजूद इसके कई लोग अपने जान के साथ खिलवाड़ कर घेरा तोड़कर आगे कुंड में प्रवेश कर जाते हैं। इस वजह से भी अक्सर यहां दुर्घटनाएं होती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.