Move to Jagran APP

औरंगाबाद में जमीन विवाद सुलझाने के लिए लगा था जनता दरबार, सीओ व उनके कर्मियों की हो गई पिटाई, युवक गिरफ्तार

जनता दरबार में सीओ के द्वारा नियमानुसार मापी कराने की बात कहने पर युवक का गुस्सा भड़क गया और असंसदीय शब्द प्रयोग करते हुए पिटने लगा। राजस्व पदाधिकारी शोभा कुमारी बचाव करने लगी तो उनपर भी युवक ने हमला बोल दिया। मारपीट के दौरान जनता दरबार में अफरातफरी मच गई।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 07:13 AM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 07:13 AM (IST)
औरंगाबाद में जमीन विवाद सुलझाने के लिए लगा था जनता दरबार, सीओ व उनके कर्मियों की हो गई पिटाई, युवक गिरफ्तार
सीओ व उनके कर्मियों की हो गई पिटाई

 संवाद सूत्र, हसपुरा (औरंगाबाद) : हसपुरा थाना में शनिवार को आयोजित जनता दरबार में सीओ नुमान अहमद और उनके कार्यालय के कर्मियों की पिटाई की गई। हसपुरा निवासी युवक निशांत कुमार जमीन विवाद के मामले को लेकर जनता दरबार पहुंचा था। जमीन की मापी कराने का मामला था। निशांत ने सीओ से जमीन की मापी कराने की बात कही तो सीओ ने नियमानुसार कराने की बात कही। तब युवक ने कहा कि जमीन की मापी के लिए कई बार बोला गया है पर मापी नहीं कराई जा रही है। मापी नहीं होने से विवाद समाप्त नहीं हो रहा है। 

loksabha election banner

सीओ के द्वारा नियमानुसार मापी कराने की बात कहने पर युवक का गुस्सा भड़क गया और असंसदीय शब्द प्रयोग करते हुए पिटने लगा। राजस्व पदाधिकारी शोभा कुमारी बचाव करने लगी तो उनपर भी युवक ने हमला बोल दिया। मारपीट के दौरान जनता दरबार में अफरातफरी मच गई। सीओ भागने का प्रयास किए तब तक पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने युवक को शांत कराया। उसे गिरफ्तार किया। मामले में सीओ ने गिरफ्तार युवक के खिलाफ जानलेवा हमला, दुर्व्यवहार और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में हसपुरा थाना में प्राथमिकी कराई है। 

थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि प्राथमिकी के बाद गिरफ्तार युवक को दाउदगनर अनुमंडल कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। सीओ ने बताया कि जनता दरबार में मामले की सुनवाई की जा रही थी। इसी दौरान निशांत कुमार पहुंचा और ऊंचे स्वर में जमीन की मापी करवाने के लिए बोला। 

नियमानुसार मापी कराने की बात बोलने पर अभद्र शब्द का प्रयोग करते हुए हमला कर दिया। राजस्व पदाधिकारी पर भी हमला किया।ग्रामीणों ने बताया कि गिरफ्तार युवक एक राजनीतिक दल का सदस्य है। किस दल का सदस्य है कोई बता नहीं रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.