गया [जेएनएन]। बिहार के गया स्थित वारिसलीगंज में उस समय अफरातफरी मच गई, जब मालगाड़ी की टक्कर से ट्रक के परखचे उड़ गए। घटना मंगलवार की रात की है। बताया जाता है कि ट्रक पर बालू लदा हुआ था। ट्रक को देखकर लोग अनहोनी की आशंका से सहम जाएंगे, लेकिन गनीमत रही कि ड्राइवर की जान बच गयी। घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के अधिकारी व पुलिस मौके पर पहुंच गए हैं। 

जानकारी के अनुसार वारिसलीगंज के केजी रेलखंड के बाघिबरडीहा रेलवे गुमटी पर मंगलवार की रात गया से किउल की ओर मालगाड़ी जा रही थी। इसी बीच गुमटी पार करने के चक्कर में ट्रक पर वहां पर जा फंसा। बताया जाता है कि मालगाड़ी का ड्राइवर भी इसे नहीं देख पाया और ट्रेन की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। 

सूत्रों की मानें तो मालगाड़ी की जोरदार टक्कर से बालू लोडेड ट्रक का परखचा उड़ गया। ट्रक कादिरगंज बालू घाट से बालू लोड कर वारिसलीगंज की ओर जा रहा था। बताया जाता है कि ट्रक चालक लापरवाही से गुमटी पार कर रहा था। तभी यह हादसा हो गया।वहीं मौत को सामने आते देख ट्रक चालक ने किसी तरह कूद कर अपनी जान बचायी। 

इधर घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं। हालांकि घटना के बाबत अभी कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। मामले की जांच की बात कही जा रही है। चालक की तलाश की जा रही है। 

Posted By: Rajesh Thakur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस