Move to Jagran APP

गया पुलिस को मिली कामयाबी, 6 लाख 85 हजार के साथ धर-दबोचे गये तीन लुटेरे

बुनियादगंज के पटवा टोली में बुधवार को कैश वैन के गार्ड की हत्या कर 11 लाख रुपये लूट मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने मुख्य शूटर सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और लूट की 6 लाख 85 हजार राशि भी बरामद कर ली है।

By Prasoon Pandey Edited By: Published: Fri, 12 Feb 2016 05:33 PM (IST)Updated: Fri, 12 Feb 2016 10:43 PM (IST)
गया पुलिस को मिली कामयाबी, 6 लाख 85 हजार के साथ धर-दबोचे गये तीन लुटेरे

गया। बुनियादगंज के पटवा टोली में बुधवार को कैश वैन के गार्ड की हत्या कर 11 लाख रुपये लूट मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने मुख्य शूटर सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और लूट की 6 लाख 85 हजार राशि भी बरामद कर ली है।

loksabha election banner

लुटेरों की गोलियां के शिकार गार्ड की लूटी हुई बंदूक के साथ एक पिस्टल और दो देसी कट्टा और कारतूस भी बरामद कर लिया गया है। एक आरोपी को पटना और दो अन्य आरोपी को गया जिले के अलग-अलग इलाकों से धर-दबोचा गया है।

पुलिस की छापेमारी जारी

एसएसपी गरिमा मलिक के मुताबिक शेष कैश की बरामदगी और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापमारी की जा रही है। गौरतलब है कि बुधवार की दोपहर सीएमएस कंपनी के गार्ड नरेश कुमार को गोली मारकर अपराधी 11 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गये थे।

विशेष टीम को मिली कामयाबी

घटना की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी गरिमा मलिक ने एएसपी बलराम चौधरी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया था, जिसमें बुनियादगंज के साथ मुफस्सिल, कोतवाली, विष्णुपद और परैया थानाध्यक्ष को शामिल किया गया था।

इस टीम ने सबसे पहले गुड्डू को कमालपुर से धर-दबोचा और उसकी निशानदेही पर नितेश को पटना और मोहित को कोतवाली थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए अपराधियों की निशानदेही पर अलग-अलग जगह से लूट की 11 लाख में से 6 लाख 85 हजार की राशि जब्त की है और शेष के लिए छापामारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.