Move to Jagran APP

Gaya news: बेलागंज में दंगल के दौरान सहकारिता मंत्री की मौजूदगी में आपस में भिड़े दो गुट, दो घायल, रेफ़र

जब मंत्री मंचासीन थे। उसी समय दो गुटों में आपसी वर्चस्व को लेकर मारपीट हुई। इसमें दो लोग घायल हो गए। किसी तरह मामला को शांत कराया गया। कार्यक्रम समाप्ति के बाद सहकारिता मंत्री प्रस्थान कर गए। उसके बाद एक बार भी जमकर मारपीट की वारदात हुई।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Published: Thu, 27 Oct 2022 08:53 AM (IST)Updated: Thu, 27 Oct 2022 08:53 AM (IST)
Gaya news: बेलागंज में दंगल के दौरान सहकारिता मंत्री की मौजूदगी में आपस में भिड़े दो गुट, दो घायल, रेफ़र
बेलागंज में दंगल प्रतियोगिता के दौरान सहकारिता मंत्री की मौजूदगी में आपस में भिड़े

संवाद सूत्र, बेलागंज : सूबे के सहकारिता मंत्री सह बेलागंज विधायक डा.सुरेंद्र प्रसाद यादव की मौजूदगी में बेलागंज प्रखंड के बाजितपुर गांव में दंगल प्रतियोगिता में दो गुट आपस में भीड़ गए। प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि सहकारिता मंत्री थे। प्रतिभागियों के बीच पुरस्कार वितरण करने के लिए आए थे। लेकिन इसी दौरान जब मंत्री मंचासीन थे। उसी समय दो गुटों में आपसी वर्चस्व को लेकर मारपीट हुई। इसमें दो लोग घायल हो गए। किसी तरह मामला को शांत कराया गया। कार्यक्रम समाप्ति के बाद सहकारिता मंत्री प्रस्थान कर गए। उसके बाद एक बार भी जमकर मारपीट की वारदात हुई। घायलों को बेहतर इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल भेजा गया है। 

loksabha election banner

दंगल प्रतियोगिता आयोजित 

मंगलवार की देर शाम को बेलागंज थाना क्षेत्र के वाजितपुर गांव में भूतपूर्व मुखिया रामचंद्र यादव के स्मृति में दंगल प्रतियोगिता आयोजित किया गया था। उस प्रतियोगिता में आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट की घटना हुई। इसमें उषा देवी एवं उसके पति मुकेश यादव गंभीर रूप से घायल हो गये। बेलागंज पुलिस ने दोनों घायलों को बेलागंज सीएससी केंद्र में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया है। जहां इलाजरत है।

मुखिया पति एवं ग्रामीण के बीच झड़प

ग्रामीणों ने बताया कि गांव में दंगल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। दंगल के दौरान स्थानीय मुखिया पति एवं ग्रामीण के बीच किसी बात को लेकर झड़प हो गया। जो दंगल समाप्त होने पर हिंसक झड़प के रूप में परिवर्तित हो गया। बेलागंज थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दो गुटों में मारपीट की घटना हई है। जहां दो घायलों को इलाज के लिए गया भेजा गया है। एक पक्ष की ओर से प्राथमिकी कराने के लिए आवेदन दिया गया है। पुलिस सभी बिंदुओं पर तहकीकात में जुटी है। दोषियों पर सख्त करवाई की जाएगी। इधर, प्रतियोगिता में सफल प्रतिभागी हरियाणा के हरदीप पहलवान को विजेता का पुरस्कार दिया गया। मंत्री ने विजेता को पुरस्कार के रूप में भैंस व नगद के साथ ट्राफी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.