बाकेबाजार थाना के खजुरिया गाव का था निवासी

निजी क्लीनिक में कंपाउंडर का करता था काम संवाद सूत्र, गुरुआ :

थाना क्षेत्र के विशुन विगहा गाव के पास शनिवार की रात एक 20 वर्षीय युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। युवक का शव स्टेट हाइवे के पास रविवार को देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। युवक की पहचान बाकेबाजार थाना के खजुरिया गाव के रामकृत पासवान के पुत्र मिथिलेश पासवान के रूप में हुई है।

मिथिलेश इसी वर्ष इंटर की परीक्षा पास किया था। बीए पार्ट वन में नामाकन करवाने के बाद बाकेबाजार में एक निजी क्लीनिक में कंपाउंडर के रूप में काम करता था। क्लीनिक के संचालक डॉ. कामता कुमार सिंह ने बताया कि मिथिलेश शनिवार के शाम छह बजे यह बोलकर निकला कि अभी थोड़ी देर में आ रहा हूं लेकिन वह लौटा नहीं। इसके बाद उसके घर पर फोन पर सूचना दिया था। मिथिलेश के चाचा नंदकिशोर पासवान ने बताया कि मेरा भतीजा कई महीने से उस क्लीनिक में काम कर रहा था। वह क्लीनिक से निकलकर कहीं गया और एक घटा विलंब होने पर इतना फोन क्यों हो रह था यह समझ नहीं पाया। उसके हत्या की जांच होनी चाहिए।

विशुन विगहा के समीप युवक की हत्या कर शव को फेंकने की सूचना मिलते ही डीएसपी रविश कुमार ने पहुंचकर पूछताछ किया। थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल गया भेज दिया गया है। युवक की हत्या की छानबीन की जा रही है। इसका शीघ्र ही खुलासा किया जाएगा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप