Move to Jagran APP

Gaya Crime: बोधगया में बुजुर्ग से सरेआम तीन लाख रुपये झपटकर भागे बदमाश, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Gaya Crime बोधगया थाना क्षेत्र के अति संवेदनशील इलाके में सुरक्षा को दरकिनार करते हुए बुधवार को झपट्टा गिरोह ने बुजुर्ग किसान को अपना निशाना बनाया। मोटरसाइकिल सवार झपट्टा गिरोह से जुड़े सदस्‍य किसान से तीन लाख रुपये छीनकर फरार हो गए।

By neeraj kumarEdited By: Prateek JainPublished: Thu, 02 Feb 2023 12:01 AM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 12:01 AM (IST)
Gaya Crime: बोधगया में बुजुर्ग से सरेआम तीन लाख रुपये झपटकर भागे बदमाश, मामले की जांच में जुटी पुलिस
बोधगया में छिनतई के बाद पहुंची पुलिस के साथ में पीड़ित किसान

गया, जागरण संवाददाता: बोधगया थाना क्षेत्र के अति संवेदनशील इलाके में सुरक्षा को दरकिनार करते हुए बुधवार को झपट्टा गिरोह ने बुजुर्ग किसान को अपना निशाना बनाया। बोधगया बाजार में एसबीआई और पुलिस चौकी के बीच में पुरातत्व विभाग के कार्यालय के पास मोटरसाइकिल सवार झपट्टा गिरोह से जुड़े सदस्‍य किसान से तीन लाख रुपये छीनकर फरार हो गए।

loksabha election banner

पीड़ित किसान बोधगया थाना क्षेत्र के मौनिया डहरिया बिगहा गांव निवासी जगदीश प्रसाद सिंह से छिनतई की घटना हुई है। पीड़ित किसान ने बताया कि उन्‍होंने एसबीआई से तीन लाख रुपये की निकासी की थी। उस पैसे को बोधगया बाजार स्थित यूको बैंक में जमा करने जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से एक मोटरसाइकिल पर दो लोग आए और झपट्टा मारकर तीन लाख रुपये भरा झोला छीनकर फरार हो गए। इसकी सूचना बोधगया थाना को दी है।

इसके बाद घटनास्थल पर थाने की पुलिस पहुंची। मामले की जांच की जा रही है। यहां बता दें कि इन दिनों बोधगया में पर्यटकों की भीड़ है। सुरक्षा के कड़े प्रबंध भी किए गए हैं, फिर भी बदमाशों ने वारदात को अंजाम देकर पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती दी है।

यह भी पढ़ें-  Gopalganj: सम्राट चौधरी ने मृतक के प‍रिजनों से की मुलाकात, बोले- मैं अंकित को न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ूंगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.