Move to Jagran APP

शराब की तलाशी के नाम पर हो गया खेला, पुलिस की वर्दी पहन आधी रात घर में घुसे और कर दिया ये गंदा काम

शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू करने के लिए लगातार पुलिस एक्टिव है। शराब के धंधे से जुड़े बदमाशों को सलाखों तक पहुंचाने के लिए लगातार छापेमारी चल रही है। लेकिन अपराधियों ने पुलिस की वर्दी पहनकर बड़ा खेल कर दिया है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 10:40 AM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 10:40 AM (IST)
नकली पुलिस बन अपराधियों ने दो घरों में की लूटपाट। सांकेतिक तस्वीर

डेहरी आन-सोन(सासाराम)। शराबबंदी कानून को जहां एक और प्रशासन सख्ती से लागू करने में जुटी है। वहीं इसकी आड़ में अपराधी नये तरीके से वारदात को अंजाम दे रहे हैं। जिले में पुलिस की वर्दी पहनकर कुछ लोग घर में घुस गए। खुद को पुलिस वाला बताया और शराब की सूचना होने पर घर की तलाशी की बात कही और लूट पाट करके बदमाश फरार हो गए। यही नहीं जाते जाते बदमाश तीन बकरियों को भी उठा कर ले गए।

loksabha election banner

पुलिस की वर्दी पहन घर में घुसे बदमाश

पीड़ित परिजनों के शनिवा को अनुसार पुलिस के वेष में आए अपराधी रात लगभग तीन बजे वीरेंद्र पासवान के पुत्र अशोक कुमार के घर का दरवाजा खुलवाने लगे। घरवालों के पूछने पर अपने आपको पुलिस बताया और घर में शराब की तलाशी लेने की बात कह दरवाजा खोलने को कहा। अशोक कुमार दरवाजा खोल कर घर से बाहर निकला और अपराधी अंदर घुसकर शराब को ले घर की तलाशी लेने का नाटक करने लगे। इस दौरान एक बड़ा बक्सा खुलवाया, जिसमें सोने की सिकड़ी, लाकेट व चांदी के गहने थे। अपराधियों ने अशोक की पत्नी को दूसरी तरफ जाने को कहा और गहनों को निकाल लिया। उसके बाद आपस में घर में शराब नहीं होने की बात कहकर घर से निकल गए। 

स्कार्पियो से आए थे अपराधी

इसी क्रम में फुलेंद्र पासवान के पुत्र राजीव कुमार के दरवाजे से तीन बकरियां भी उठाकर साथ ले गए। ग्रामीणों के अनुसार अपराध एक स्कार्पियो पर सवार होकर आए थ। स्कार्पियो को सड़क पर छोड़कर गांव में प्रवेश किए थे। इस संबंध में थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ितों के आवेदन के आधार पर अज्ञात चोरों पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.