Move to Jagran APP

चार साल की बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म, ग्रामीणों ने स्‍पीडी ट्रायल की मांग की, कहा- युवक ने पूरे गांव को कलंकित किया

चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म में लोगों ने स्‍पीडी ट्रायल की मांग की है । लड़की के पिता ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है । ग्रामीणों ने कहा कि नवरात्र में तो कन्‍या पूजा की परंपरा युवक ने ऐसा जघन्‍य कृत्‍य कर डाला।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Mon, 11 Oct 2021 01:12 PM (IST)Updated: Mon, 11 Oct 2021 03:58 PM (IST)
चार साल की बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म, ग्रामीणों ने स्‍पीडी ट्रायल की मांग की, कहा- युवक ने पूरे गांव को कलंकित किया
चार साल की बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म, सांकेतिक तस्‍वीर।

काराकाट (सासाराम), संवाद सूत्र। कछवां थाना के एक गांव में रविवार की रात एक चार साल की बच्ची को गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। खून से लथपथ बच्ची को देख मां-पिता ने पुलिस को सूचना दे आरोपित के बारे में जानकारी दी। बच्ची का चिकित्सकीय जांच के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची का इलाज बिक्रमगंज के एक अस्पताल में चल रहा है।

loksabha election banner

 थानाध्यक्ष कुमार गौरव ने बताया कि पीडि़त बच्ची के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि  रविवार की देर शाम बच्ची अपने घर के बाहरी दरवाजे के पास अकेले ही खेल रही थी । इसी बीच वहां गांव का ही एक युवक आया और बच्ची को बहला फुसला कर बगल के एक  दालान ( बैठका) में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया । खून से लथपथ बच्ची घर पहुंची और अपनी मां को घटना की जानकारी रोते - बिलखते दी । घटना के बाद आरोपित भाग पड़ोस के एक गांव में छिप गया । पिता ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी। 

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस बच्ची की चिकित्सीय जांच अनुमंडलीय अस्पताल में  कराई गई । बच्ची का इलाज बिक्रमगंज के ही एक अस्पताल में स्वजन करा रहे हैं। एसडीपीओ शशिभूषण सिंह ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी बगल के गांव से कर ली गई है। एसपी आशीष भारती ने बताया कि चार वर्षीया बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर आरोपित को गिरफ्तार किया है। उसे सजा दिलवाने के लिए स्पीडी ट्रायल चलाने का अनुरोध किया जा रहा है।

घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त है । ग्रामीण बताते हैं कि एक तरफ नवरात्रि में मां दुर्गा की पूजा के बाद कन्या पूजन की प्रथा है। इसी गांव के युवक ने मासूम के साथ जघन्य कृत्य कर पूरे गांव को कलंकित किया है। कानून इसे सख्त से सख्त सजा शीघ्र दे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.