गया । थाना क्षेत्र के जगदर गाव निवासी हृदयकात शर्मा का 32 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार का शव अलीपुर थाना क्षेत्र के चैता खार के समीप सड़क किनारे पानी भरे गढ्डे में शुक्रवार को पाया गया। बाइक युवक के ऊपर पड़ी थी। वह गुरुवार की शाम को बाइक से जहानाबाद जाने के लिए घर से निकला था। उसका भाई खोजते हुए मौके पर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी।

चंदन जहानाबाद में एक निजी बैंक में गार्ड का काम करता था और वहीं किराए के मकान में रहता था। वह गुरुवार को सुबह घर आया हुआ था। शाम को बाइक से जहानाबाद जाने के लिए निकला था। लेकिन वह पहुंचा नहीं। वहां नहीं पहुंचने की सूचना घरवालों को मिली तो शुक्रवार की सुबह चंदन का बड़ा भाई ढूंढ़ने के लिए निकला। वह चैता खार के पास पहुंचा तो देखा कि पानी में हेलमेट तैर रहा था। वह शक के आधार पर रुककर देखा तो पैर का एक हिस्सा पानी के ऊपर नजर आया। उनका शक और गहरा गया और वह पानी में उतरकर उस स्थान पर जाकर देखा तो उसका भाई बाइक से दबा था। उसने बाद घटना की सूचना अलीपुर पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लोगों ने संभावना ने जताई है कि किसी वाहन से धक्का लगने के कारण चंदन बाइक समेत पानी में चला गया होगा।

थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद घटना का कारण स्पष्ट हो पाएगा। अभी तक परिवार वालों की तरफ से कोई शिकायत नहीं की गई है।

चंदन की मौत की सूचना पर मचा कोहराम

चंदन के मौत की सूचना जैसे ही घर पर पहुंची स्वजनों में कोहराम मच गया। चंदन के दो सन्तान में एक लड़का और लड़की है। पत्‍‌नी सहित पूरे परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप