Move to Jagran APP

सड़क हादसे में ओबरा के एक ही परिवार के पांच की मौत

गया। सड़क किनारे खड़े बेतरतीब ट्रक से कार जा टकराई। शनिवार सुबह नौ बजे के करीब हुए हादसे में एक की पर

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 08:23 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 08:23 PM (IST)
सड़क हादसे में ओबरा के एक ही परिवार के पांच की मौत
सड़क हादसे में ओबरा के एक ही परिवार के पांच की मौत

गया। सड़क किनारे खड़े बेतरतीब ट्रक से कार जा टकराई। शनिवार सुबह नौ बजे के करीब हुए हादसे में एक की परिवार के पांच लोगों की अकाल मौत हो गई। वह परिवार औरंगाबाद जिला में ओबरा थाना क्षेत्र के लबदना गाव निवासी सच्चिदानंद सिंह का था। घर में शादी समारोह में भाग लेकर सभी बोकारो लौट रहे थे। तीन दिन पहले जिस घर में शादी का जश्न था, आज वहां मातम पसरा हुआ है।

loksabha election banner

यह दर्दनाक हादसा गया जिला में आमस थाना क्षेत्र अंतर्गत नवगढ़ गाव के समीप हुआ। जीटी रोड पर सड़क किनारे बेतरतीब ट्रक खड़े थे। कार उनमें से एक ट्रक से जा टकराई। कार के आगे का आधा से अधिक हिस्सा ट्रक में जा घुसा। कार सवार सभी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। अगर हाई-वे पर ट्रक बेतरतीब तरीके से खड़े नहीं होते तो शायद यह हादसा नहीं होता।

अकाल मौत के शिकार हुए लोगों में सच्चिदानंद सिंह के साथ उनकी पत्नी शीला देवी, भतीजा कुमार सौरभ उर्फ चंचल, सौरभ की पत्नी माया देवी और छह वर्षीय पुत्र यीशु कुमार शामिल हैं। सौरभ कार चला रहे थे। सच्चिदानंद सिंह बोकारो स्थित स्टील प्लांट में सीनियर सुपरवाइजर के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। चंचल एसईवीएल कंपनी में एरिया मैनेजर के पद पर कार्यरत थे।

बुरी तरह पिचक चुकी कार में सभी शव फंसे हुए थे। काफी मशक्कत के बाद शव बाहर निकाले गए और गया स्थित मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए। कार में शादी का कार्ड पड़ा हुआ था। उस पर दर्ज सेलफोन नंबर पर हादसे की सूचना दी गई। सच्चिदानंद के गांव से काफी लोग घटनास्थल पर पहुंच आए। वहां के मातम से आने-जाने वाले राहगीरों तक की आंखें नम होती रहीं।

लबदना में बिंदेश्वरी सिंह का घर है। सच्चिदानंद सिंह उसी परिवार के सदस्य थे। बिंदेश्वरी सिंह के छोटे भाई। तीन दिन पहले, यानी बुधवार को, घर की लाडली पल्लवी की शादी हुई थी। घर में खुशी का माहौल था। मेहमानों का आना-जाना अभी लगा ही हुआ था कि घर में हादसे की सूचना पहुंच गई। घर में मचे कोहराम से गांव का कोना-कोना बिलख उठा। घरों में चूल्हे तक नहीं जले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.