Move to Jagran APP

Aurangabad Accident: पिता ने कल ही खरीदकर दी थी नई साइकिल, आज हादसे में हो गई बेटे की मौत

औरंगाबाद के मदनपुर में शुक्रवारर की सुबह सड़क हादसे में एक किशोर की मौत हो गई। वह कोचिंग से पढ़कर लौट रहा था इसी दौरान ट्रैक्‍टर ने कुचल दिया। घटना के विरोध में स्‍थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Fri, 05 Mar 2021 02:21 PM (IST)Updated: Fri, 05 Mar 2021 02:21 PM (IST)
Aurangabad Accident: पिता ने कल ही खरीदकर दी थी नई साइकिल, आज हादसे में हो गई बेटे की मौत
घटना के बाद सड़क जाम करते लोग। जागरण

संवाद सूत्र, मदनपुर (औरंगाबाद)। मदनपुर थाना क्षेत्र के मिठइया मोड़ के पास शुक्रवार की सुबह ट्रैक्‍टर से कुचलकर 14 वर्षीय सचिन कुमार की मौत हो गई। मृतक आमस थाना क्षेत्र के मंझौलिया गांव निवासी सीताराम यादव का पुत्र था। घटना के विरोध में स्‍वजनों ने जीटी रोड को जाम कर दिया। करीब तीन घंटे तक सड़क जाम रहने से गाड़ि‍यों की लंबी कतारें लगी रहीं।

loksabha election banner

ट्यूशन पढ़कर लौट रहा था सचिन

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सुबह सचिन ट्यूशन पढ़ने औरंगाबाद के मदनपुर बाजार आया था। ट्यूशन पढ़ने के बाद वह साइकिल से घर लौट रहा था। जैसे ही मिठईया मोड़ के पास पहुंचा कि विपरीत दिशा से आ रहे  ईंट लदे बेकाबू ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया। घटनास्‍थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। इधर स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया।

जीटी रोड को जाम कर लोगों ने किया हंगामा

इधर हादसे की खबर सुन स्वजन व गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। जीटी रोड को जाम कर दिया। मुआवजा के लिए प्रदर्शन व हंगामा करने लगे। पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाती रही। लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे। लगभग तीन घंटे तक जीटी रोड जाम रहा। इसके चलते गया स्थित शेरघाटी तक और औरंगाबाद शहर तक सड़क के दोनों किनारे वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम के कारण आवागमन बिल्कुल ठप पड़ गया। काफी मशक्कत के बाद सड़क जाम हटाया गया। जाम के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इधर घटना के बाद मृतक के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

पहली और अंतिम रही नई साइकिल की सवारी

बेटे की मौत से सीताराम यादव बेसुध हो गए हैं। वे रोते-रोते बताते हैं कि कल ही बेटे के लिए साइकिल खरीदी थी। बहुत दिनों से कह रहा था कि ट्यूशन पढ़ने के लिए आने-जाने में काफी दिक्कत होती है। लेकिन, क्या पता था कि इस साइकिल से उसका ट्यूशन जाने का पहला और अंतिम दिन है। साइकिल उसकी जान का कारण बन गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.