Move to Jagran APP

हेडमास्टर के कमरे में अकेले पाकर छात्रा के साथ की गंदी हरकत, नवादा में स्कूल के छात्रों ने देख मचाया शोर

नवादा में एक छात्रा को अकेले पाकर हेडमास्टर के कमरे में गंदी हरकत करने का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के मुताबिक टोला सेवक ने साफ सफाई के बहाने छात्रा के साथ छेड़खानी की है। इस मामले में पुलिस ने त्वरित एक्शन लिया है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Sun, 28 Nov 2021 11:06 AM (IST)Updated: Sun, 28 Nov 2021 11:06 AM (IST)
नवादा के स्कूल में टोला सेवक ने छात्रा के साथ की छेडख़ानी। सांकेतिक तस्वीर

काशीचक(नवादा) संवाद सूत्र। जिले में एक छात्रा को अकेले में पाकर उसके साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। उत्क्रमित उच्च विद्यालय, बिरनामा में अध्ययनरत एक छात्रा के साथ विद्यालय में कार्यरत टोलासेवक द्वारा छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के स्वजनों की शिकायत पर पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना से ग्रामीणों में रोष है। 

loksabha election banner

अकेले में पाकर करने लगा गंदी हरकत

बताया जाता है कि गुरुवार को करीब नौ बजे टोला सेवक अनिल रजक विद्यालय पहुंचकर उपस्थित छात्र - छात्राओं को वर्गकक्ष की सफाई का निर्देश दिया। बताया जाता है कि इस क्रम में पीड़िता प्रधानाचार्य कक्ष की सफाई कर रही थी। तभी उसे अकेला पाकर टोला सेवक उसके साथ छेड़खाड़ी करने लगा।टोला सेवक की हरकत को देखकर छात्रा ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर स्कूल में मौजूद विद्यार्थियों की भीड़ जुट गई। छात्रों को देखकर मौके से टोला सेवक वहां से फरार हो गया।

गांव वालों ने किया हंगामा

जानकारी के मुताबिक जिस वक्त ये घटना हुई स्कूल में कोई शिक्षक मौजूद नहीं था। घटना के कुछ देर प्रधानाध्यापक तुलसी चौधरी स्कूल पहुंचे। उसके कुछ देर टोला सेवक अनिल रजक भी विद्यालय पहुंच गया। बताया जाता है कि आरोपित अनिल रजक ने पीड़ित छात्रा और प्रत्यक्षदर्शी विद्यार्थियों को स्कूल खत्म होने तक स्कूल से बाहर निकलने नहीं दिया। लेकिन स्कूल बंद होने के बाद पीड़ित छात्रा घर पहुंची। घर पहुंचने के बाद पीड़ित छात्रा ने अपनी मां से घटना के बारे में बताया। धीरे-धीरे ये बात गांव के लोगों तक पहुंच गई। फिर क्या था गांव के लोगों ने शनिवार को स्कूल पहुंचकर हंगामा किया।

पुलिस ने लिया त्वरित एक्शन

इसके साथ ही पीड़ित छात्रा के पिता ने काशीचक थाने में इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित एक्शन लेते हुए आरोपित टोल सेवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपित से पूछताछ चल रही है। इस मामले में कानून अपना काम करेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.