संवाद सहयोगी, डेहरी ऑन सोन: (रोहतास)। पटना-सिंगरौली एक्सप्रेस ट्रेन को डेहरी के रास्ते चलाने समेत अन्य मांगों को ले रविवार को टीम डेहरीयंश व व्यवसाइयों ने रेलवे परिसर में धरना दिया व रेल प्रशासन के विरोध में नारेबाजी की। मांगों को पूरे नहीं होने पर आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी ।

वक्ताओं ने कहा कि  03349 /50 पटना -सिंगरौली एक्सप्रेस दशको से पलामू एक्सप्रेस के साथ डेहरी के रास्ते परिचालन हो रहा था। पटना -सिंगरौली एक्सप्रेस को अलग से परिचालन सोननगर के रास्ते कर डेहरी के साथ अन्याय किया गया । रेलवे ने रोहतास ही नहीं पूरे शाहाबाद के लोगों को मप्र व उत्तरप्रदेश जाने की एक मात्र इस ट्रेन से वंचित कर दिया है।

स्टेशन प्रबंधक को सौंपा ज्ञापन, आंदोलन तेज करने की चेतावनी

स्टेशन प्रबंधक को सौपे ज्ञापन में पटना सिंगरौली एक्सप्रेस को डेहरी के रास्ते चलाने ,कोलकता - दिल्ली राजधानी ,पुणे - जसीडीह एक्सप्रेस, आरा -रांची साप्ताहिक ,गोड्डा -नई दिल्ली हमसफ़र एक्सप्रेस , हावड़ा गांधीधाम एक्सप्रेस के ठहराव  व पटना सासाराम मेमू को डेहरी आन सोन तक विस्तारित करने की मांग की है । वक्ताओं ने मांगें पूरी नहीं होने पर आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी है।

धरना को कैट व डेहरी चैम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष बबल कश्यप , टीम डेहरीयंस  के पवन मिश्रा ,राहुल चौधरी, इंद्रजीत कुमार ,सोनू गुप्ता, आरके सिंह, धनंजय शर्मा ,विकी कुमार पटेल समेत भारी संख्या में शहरवासी मौजूद थे।

Edited By: Prashant Kumar Pandey