Move to Jagran APP

सरपंच की बोलेरो से दो जख्मी, बाइक व टेंपो में मारी टक्कर

प्रखंड के तिलोरी पंचायत के सरपंच गौतम कुमार यादव की अनियंत्रित बोलेरो शुक्रवार को टक्करा गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Jul 2018 07:53 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jul 2018 07:53 PM (IST)
सरपंच की बोलेरो से दो जख्मी, बाइक व टेंपो में मारी टक्कर
सरपंच की बोलेरो से दो जख्मी, बाइक व टेंपो में मारी टक्कर

गया। प्रखंड के तिलोरी पंचायत के सरपंच गौतम कुमार यादव की अनियंत्रित बोलेरो शुक्रवार को गुरारू-परैया मार्ग में रूकुनपुर गांव में अनियंत्रित होकर एक मोटरसाइकिल, एक मिक्चर मशीन, एक टेंपो व बिजली के पोल से टकरा कर पलट गई।

loksabha election banner

इस दौरान एक महिला व एक मजदूर भी धक्के से घायल हो गया। दोनों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो को जब्त करते प्राथमिकी दर्ज की है। घटनास्थल के पास मौजूद लोगों ने बताया है कि सड़क पर बोलेरो अचानक अनियंत्रित हो गई। गनीमत रही कि मोटरसाईकिल सवार को चोट नहीं आई। इसके बाद बोलेरो सड़क के किनारे नाला निर्माण में लगे मिक्चर मशीन से जा टकराई। वहां कार्य कर रहे कटिहार जिले बरूहाइन गांव निवासी मजदूर मो. दानिश शेख बोलेरो की टक्कर से जख्मी हो गए। इसके बाद बोलेरो ने एक टेंपो में टक्कर मार दी। फिर बिजली के पोल से टकरा कर सड़क से नीचे पलट गई। जिससे वहां खड़ी रही रामचन्द्र विश्वकर्मा की पत्नी निर्मला देवी घायल हो गईं। घटना के बाद जुटी भीड़ ने बोलेरो के अंदर बैठे सरपंच, उनकी पत्नी व दो छोटे-छोटे बच्चों को आगे का शीशा तोड़ कर किसी तरह बाहर निकाला। बाहर भीड़ में मौजूद कई लोग सरपंच पर टूट पड़े। उनकी पिटाई कर दी। कुछ लोगों ने भीड़ के कब्जे से सरपंच को मुक्त कराया। प्रभारी थानाध्यक्ष महानंद सिंह ने बताया है कि सड़क के किनारे नाला का निर्माण कार्य करा रहे ठेकेदार ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.