गया [जेएनएन]। शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के झीलगंज स्थित सिन्हा भवन मोड़ के समीप मंगलवार की रात करीब 10 बजे एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने स्कूटी सवार लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद अपराधी आसानी से फरार हो गए।

गोली लगने के बाद 35 वर्षीया युवती राधा कुमारी स्कूटी से नीचे सड़क पर गिर गई। मोहल्ले के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। लड़की को घायल अवस्था में अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका कोतवाली थाना क्षेत्र के पंचायती अखाड़ा शिवमंदिर के समीप किराए के मकान में अपनी भाभी और बहन के साथ रहती थी। 

घटना की सूचना पर नगर डीएसपी राजकुमार शाह सहित अन्य थाना की पुलिस पहुंची। पुलिस का कहना है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के गनी मार्केट के पीछे वह राधा शॉप में बच्चों के खेलने का समान बेचती थी। दुकान बंद कर अपने घर पंचायती अखाड़ा आ रही थी। इसी बीच पीछे से एक मोटरसाइकिल पर दो अपराधियों ने काफी नजदीक से आकार गोली मार दी। उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा मिला है। घटनास्थल के आसपास मोहल्ला में छानबीन करने के लिए कई थाना की पुलिस को लगाया गया। फिलहाल वहां पुलिस कैंप कर रही है। इस तरह की पहली घटना से झीलगंज मोहल्ले के लोग दहशत में हैं। लोगों का कहना है कि शहर में स्कूटी सवार युवती की गोली मारकर हत्या की यह पहली घटना है। 

इधर, पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है, ताकि अपराधियों का पता चल सके। सिटी डीएसपी ने कहा कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

Posted By: Kajal Kumari