Move to Jagran APP

Crime in Gaya: गया में लापता युवक की हत्या, बधार में मिला शव, इलाके में मची सनसनी

Murder in Gaya गया जिले के टिकारी थाना क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक लापता युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। युवक की हत्या कर शव को बाला बिगहा गांव के बधार में फेंक दिया गया।

By Prashant KumarEdited By: Published: Sun, 15 Nov 2020 02:52 PM (IST)Updated: Sun, 15 Nov 2020 02:52 PM (IST)
शव मिलने के बाद रोते-बिलखते स्‍वजन व ग्रामीणों की भीड़। जागरण।

गया, जेएनएन। गया जिले के टिकारी थाना क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक लापता युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। युवक की हत्या कर शव को बाला बिगहा गांव के बधार में फेंक दिया गया। पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर रविवार की सुबह शव बरामद किया। मृतक की पहचान परैया थाना क्षेत्र के सोनवर्षा निवासी दिलेश्वर यादव उर्फ रंजय उर्फ रजवा के रूप में हुई है।

loksabha election banner

शनिवार से लापता था दिलेश्वर

बताया जाता है कि शनिवार की शाम चार बजे दिलेश्वर घर से थोड़ी देर में आने की बात कहकर निकला था। जब वह पूरी रात नहीं आया तो पिता मुंद्रिका यादव बेटे की तलाश में निकले। रातभर खोजबीन करने के बाद उसका कुछ अता-पता नहीं चला। रविवार की सुबह स्वजनों को दूसरे इलाके में बधार से शव मिलने की खबर मिली। दिलेश्वर के शरीर पर जख्मों के निशान हैं। ऐसा लग रहा है कि मारने से पहले दिलेश्वर की जमकर पिटाई की गई थी।

पत्नी-बच्चों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

घटना के बाद दिलेश्वर की पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। उसे दो बेटे और दो बेटियां हैं। एक बेटी की शादी हो चुकी है। वह दूसरी बेटी की शादी करने की तैयारी में था। दिलेश्वर दूध-दही बेचकर परिवार का भरण-पोषण करता था। उसका बड़ा बेटा मजदूरी करता है। छोटा बेटा गांव में ही रहकर खेती करता है। वहीं, बूढ़े मां-बाप के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे। घटना के बाद ग्रामीण शोकाकुल हैं। स्वजनों ने गोवर्धन पूजन की तैयारी कर रखी थी मगर खुशियां मातम में बदल गईं।

सभी बिंदुओं पर जांच कर रही पुलिस

घटना की सूचना पर सर्किल इंस्पेक्टर अशोक राम आसपास के कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे थे, लेकिन विधि-व्यवस्था की कोई समस्या नहीं हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए गया के अनुग्रह नारायण मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भेज दिया। टिकारी ाानाध्यक्ष फहीम आजाद खान ने बताया कि परिवारवालों ने किसी पर हत्या करने की आशंका नहीं जताई है। पुरानी रंजिश और लेन-देन संबंधित मसलों पर तफ्तीश की जा रही है। सभी बिंदुओं पर बारीकी से जांच चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.