बाराचटटी (गया)। थाना क्षेत्र के ब्लाक मोड़ के निकट गुरुवार को राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-दो पर सड़क पार करते हुए भाई-बहन की ट्रक की चपेट में आकर मौत हो गई। दोनों मृतकों की पहचान नागो रविदास की 19 वर्षीय पुत्री नेहा कुमारी व 21 वर्षीय पुत्र बिक्रम कुमार के रूप में हुई है। घटना की सूचना पाकर उसके पिता अचानक बीमार हो गए, जबकि स्वजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों भाई-बहन बाइक से जैसे ही ब्लाक मोड़ के निकट कट को पार कर रहे थे, तभी ट्रक की चपेट में आ गए और बाइक पूर्णतया क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोग दोनों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाने का प्रयास कर रहे थे, तभी उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष रामलखन पंडित पहुंचे। उन्होंने बताया कि दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए गया मेडिकल कालेज भेज दिया गया है। ट्रक के चालक अरविद्र पठानी व उप चालक करण सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मृतक के भाई विशाल कुमार ने बताया कि नेहा और बिक्रम दोनों बुमुआर हाईस्कूल में अंक प्रमाण पत्र लाने गए थे। नेहा इसी वर्ष मैट्रिक की परीक्षा देकर उत्तीर्ण हुई थी, जबकि भाई बिक्रम कुमार इंटर में पढ़ रहा था। उन्होंने कहा कि घटना की सूचना पाकर पिता जी बीमार हो गए हैं। उनका इलाज सीएचसी में चल रहा है। ट्रक चालक अरविद्र पठानी ने बताया कि कोलकाता से लोहे का पतला तार को लोड कर उत्तर प्रदेश के लिए चले थे। अचानक ही बाइक सामने आ गई। बचाने का बहुत प्रयास करने के बाद भी दुर्घटना हो गई। -बाराचट्टी थाना क्षेत्र में ब्लाक मोड़ के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग-दो पर हुई दुर्घटना

-मृत नेहा व बिक्रम गए थे बुमुआर हाईस्कूल में अंक प्रमाणपत्र लाने, लौटते समय हादसा

-पुलिस ने ट्रक के चालक व उप चालक केा किया गिरफ्तार

Edited By: Jagran