Move to Jagran APP

शर्ट की जेब में पड़ा रह गया दिल्‍ली का रिजर्वेशन टिकट, औरंगाबाद में सड़क हादसे में युवक की चली गई जान

मुफस्सिल थाना के जीटी रोड स्थित ओरा गांव के समीप बुधवार को तीन वाहनों की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए। मृतक की पहचान विनय सिंह मदनपुर थाना के बनिया गांव के निवासी रूप में हुई है।

By Prashant KumarEdited By: Published: Wed, 09 Jun 2021 04:49 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jun 2021 04:49 PM (IST)
शर्ट की जेब में पड़ा रह गया दिल्‍ली का रिजर्वेशन टिकट, औरंगाबाद में सड़क हादसे में युवक की चली गई जान
घायल युवक को एंबुलेंस से निकालते लोग। जागरण।

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। मुफस्सिल थाना के जीटी रोड स्थित ओरा गांव के समीप बुधवार को तीन वाहनों की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए। मृतक की पहचान विनय सिंह मदनपुर थाना के बनिया गांव के निवासी रूप में हुई है। घायलों में नगर थाना के शाहपुर निवासी अजय प्रसाद गुप्ता व सुरेश प्रसाद के रूप में हुई है।

loksabha election banner

खबर लिखे जाने तक तीन घायलों की पहचान नहीं हो पाई थी। सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक टेंपो पर सवार होकर सभी लोग देव से औरंगाबाद आ रहे थे। तभी ओर गांव के पास ओवरटेक करने के चक्कर में स्विफ्ट कार ट्रक से टकरा गई। उसके बाद कार चलती टेंपो में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार व टेंपो के परखच्चे उड़ गए। घटना की आवाज सुनते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा। जहां चिकित्सक ने देखते ही विनय सिंह को मृत घोषित कर दिया। जिला परिषद सदस्य अनिल यादव ने बताया कि विनय दिल्ली काम करने के लिए जा रहा था। 11 जून को उसका ट्रेन में रिज़र्वेशन था। वह बुधवार को अपना ससुराल ओबरा थाना मुख्यालय स्थित देवी मंदिर के पास जा रहा था। तभी यह दुर्घटना हो गई।

करीब ढाई वर्ष पहले इसके बड़े भाई का भी निधन हो गया था। बड़े भाई के निधन के बाद विनय ने अपनी भाभी से शादी की थी। परंतु आज फिर से उसके परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा। थानाध्यक्ष देवानंद राउत ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया गया है। दुर्घटनाग्रस्त कार एवं टेंपू को जब्त कर लिया गया है। मामले में प्राथमिकी दर्ज करते कार्रवाई की जा रही है। इधर घटना के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर फरार हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.