Move to Jagran APP

कोरोना मरीजों के स्‍वजनों को भोजन करा रही भाजपा, गया के जिलाध्‍यक्ष बोले-सेवा ही हमारा सिद्धांत

सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत गया जिला भाजपा की ओर से एएनएमएमसीच में भर्ती कोरोना मरीजों के स्‍वजनों को सुबह-शाम भोजन उपलब्‍ध कराया जा रहा है। जिलाध्‍यक्ष ने कहा कि पार्टी का सिद्धांत ही लोगों की सेवा करना है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sun, 06 Jun 2021 07:49 AM (IST)Updated: Sun, 06 Jun 2021 07:49 AM (IST)
मगध मेडिकल में भोजन वितरण करते जिलाध्‍यक्ष। जागरण

गया, जागरण संवाददाता। जिला भाजपा (BJP) की ओर से सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज में कोरोना पीड़ित मरीजों के स्‍वजनों को सुबह-शाम भोजन दिया जा रहा है। जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा, मिडिया प्रभारी युगेश कुमार और भोजन वितरण व्यवस्था की देखरेख कर रहे चेरकी मंडल अध्यक्ष अजय गुप्ता इसकी नियमित रूप से निगरानी भी करते हैं। ताकि कोई समस्‍या नहीं हो। इस दौरान इन लोगों ने अपने हाथ से भी भोजन वितरण किया। 

loksabha election banner

जबतक मरीज व स्‍वजन हैं, तब तक दिया जाएगा भोजन

जिलाध्यक्ष ने भोजन वितरण के कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी (Prime Minister Narendra Modi) जन सेवा में लगे हुए हैं। जनता की सेवा ही भाजपा संगठन का सिद्धांत है। जन सेवा ही नारायण सेवा है। भाजपा बिना भेदभाव के सभी लोगों की सेवा लॉकडाउन के समय से ही कर रही है। गया मेडिकल कॉलेज में कोरोना से पीड़ित मरीजों के स्‍वजनों को लाकडाउन के वजह से भोजन उपलब्ध नहीं हो पा रही थी। कष्ट को देखते हुए भाजपा ने लोगों को भोजन उपलब्ध कराने का बीड़ा उठाया।  जबतक कोरोना पीड़ित मरीज हैं और उनके स्‍वजन मेडिकल कॉलेज में है तबतक उन्हें भाजपा की तरफ से भोजन उपलब्ध कराया जाएगा।

श्‍यामा प्रसाद और पं उपाध्‍याय के सिद्धांतों पर काम करते हैं पीएम मोदी  

भाजपा की स्थापना सत्‍ता में बने रहने के लिए नहीं  बल्कि जनता की सेवा और राष्ट्र के सुरक्षा के लिए की गई थी। पं.दीनदयाल उपाध्याय और डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सिद्धांतों को अपनाकर ही कार्य किए जा रहे है। पं दीनदयाल उपाध्याय के विचारों का अक्षरशः पालन करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी कार्य को अंजाम देने में लगे हुए हैं। डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने राष्ट्र रक्षा के लिए अपने  को बलिदान दे दिया था और उन्होंने कहा था भारतमें  जबतक एक विधान,एक निशान और एक प्रधान नहीं होगा राष्ट्र मजबूत नहीं हो सकता। आज़ भारत नरेन्द्र भाई मोदी के नेतृत्व में एक विधान, एक निशान और एक प्रधान के कार्यो को करने में कामयाब हुए हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.