Move to Jagran APP

Bihar: अज्ञात महिला और बच्ची के शव खेत में मिले, अब तक नहीं हो सकी शिनाख्त, जांच शुरू, FSL टीम मौके पर पहुंची

तिनेरी निवासी जानवर चराने वाले चरवाहा और किसान अपने खेतों पर काम के लिए जा रहे थे तभी उन्होंने तिनेरी मोड़ से दो सौ गज की दूरी पर एक अज्ञात महिला और करीब आठ साल की बच्ची का शव पड़ा देखा और शोर मचाना शुरू कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Deepti MishraPublished: Sat, 01 Apr 2023 02:34 PM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 02:34 PM (IST)
Bihar: अज्ञात महिला और बच्ची के शव खेत में मिले, अब तक नहीं हो सकी शिनाख्त, जांच शुरू, FSL टीम मौके पर पहुंची
गया में अज्ञात महिला और बच्ची के शव खेत में मिले।

 संवाद सूत्र, कोंच (गया): जिले के रफीगंज गोह पथ से तिनेरी मोड़ के बधार में एक 30 के करीब महिला और आठ साल की बच्ची का शव मिला। इससे इलाके में हड़कंप में मच गया। सूचना पर टिकारी डीएसपी गुलशन कुमार के नेतृत्व में एफ एस एल की टीम  घटनास्थल पर पहुंची।

loksabha election banner

पुलिस ने महिला और बच्ची के शव पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिए हैं। देखने में दोनों मां-बेटी लगती हैं। हालांकि, अभी तक शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

जानकारी के मुताबिक, तिनेरी निवासी जानवर चराने वाले चरवाहा और किसान अपने खेतों पर काम के लिए जा रहे थे, तभी उन्होंने तिनेरी मोड़ से दो सौ गज की दूरी पर एक अज्ञात महिला और करीब आठ साल की बच्ची का शव पड़ा देखा और शोर मचाना शुरू कर दिया। आसपास के किसान भी दौड़ कर शव के पास पहुंच गए। पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। किसानों ने स्थानीय आंती थाना पुलिस को सूचना दी।

थानाध्यक्ष अजय कुमार अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। टिकारी डीएसपी गुलशन कुमार ने भी सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। साथ ही एफएसएल जांच टीम को बुलाकर मामले की जांच शुरू कर दी।

डीएसपी गुलशन कुमार ने बताया कि शवों को देखने से दोनों मां और बेटी लग रही हैं। सिर पर चोट के निशान हैं। ऐसा लग रहा है कि मां-बेटी की हत्या कर कहीं से शवों को लाकर यहां फेंका गया है। फिलहाल, कई एंगल से जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.