Move to Jagran APP

Aurangabad Ibrahimpur Panchayat Chunav: बूथ पर पुलिस की पिटाई से युवक बेहोश, हंगामा

पंचायत चुनाव के मतदान के दौरान औरंगाबाद से एक और हिंसक खबर सामने आ रही है। सदर प्रखंड के इब्राहिमपुर पंचायत के उन्थू गांव में प्रत्याशी के समर्थकों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। बूथ संख्या 49 एवं 50 पर हंगामा हुआ है।

By Prashant KumarEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 03:12 PM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 03:34 PM (IST)
Aurangabad Ibrahimpur Panchayat Chunav: बूथ पर पुलिस की पिटाई से युवक बेहोश, हंगामा
औरंगाबाद में बूथ पर जाते पुलिस जवान। जागरण।

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। पंचायत चुनाव के मतदान के दौरान औरंगाबाद से एक और हिंसक खबर सामने आ रही है। सदर प्रखंड के इब्राहिमपुर पंचायत के उन्थू गांव में प्रत्याशी के समर्थकों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। बूथ संख्या 49 एवं 50 पर हंगामा हुआ है। पुलिस की पिटाई से एक युवक के बेहोश हो गया, जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। पुलिस ने हाथापाई करने के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। हालांकि, इस संबंध में अधिकारी कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं।

loksabha election banner

इससे पहले सदर प्रखंड के नवगढ़ पंचायत के बीसैनी गांव के बूथ नंबर 144 और 145 पर मतदान के दौरान हिंसक झड़प हुई। कुछ आसामाजिक तत्‍वों ने बूथ के पास फायरिंग कर दी, जिसके बाद पुलिस-प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा। अधिकारी घटनास्‍थल पर ही कैंप कर रहे हैं। उधर, गया के बेलागंज प्रखंड के कोरमथु गांव स्थित मध्‍य विद्यालय बूथ में देर से वोटिंग शुरू होने पर भी लोगों ने हंगामा किया। निवर्तमान मुखिया और एक प्रत्‍याशी के समर्थकों के बीच मारपीट होने से हालत तनावपूर्ण हो गए। हालात पर काबू पाने के लिए पारामिलिट्री फोर्स को बुलाया गया।

दूसरी तरफ, नवादा के माधोपुर पंचायत एक बूथ से पुलिस ने मुखिया प्रत्‍याशी प्रिंस कुमार उर्फ आनंदी यादव को गिरफ्तार किया है। वे एकतारा गांव के एक मतदान केंद्र पर वोटरों से बातचीत करते पकड़े गए। रजौली के एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय ने बताया कि प्रिंस कुमार के विरुद्ध मतदान प्रक्रिया में बाधा डालने की शिकायत मिली है। इसके बाद उन्‍हें कानून सम्‍मत गिरफ्तार कर थाने पर लाया गया है। वोटिंग समाप्‍त होने तक वे थाने के अंदर पुलिस अभिरक्षा में रहेंगे। समर्थक या परिवार के किसी सदस्‍य को उनसे मिलने की अनुमति नहीं है। पुलिस ने उनका मोबाइल भी कुछ देर के लिए जब्‍त कर लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस कस्‍टडी में भी वे मोबाइल से बात कर रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.