Move to Jagran APP

पटना से शव पहुंचते ही लोगों ने औरंगाबाद में किया सड़क जाम, आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग

औरंगाबाद के रफीगंज में 12 मई की रात जानलेवा हमले में घायल युवक की मौत के बाद मंगलवार शाम स्‍वजनों व ग्रामीणों ने पटना से शव पहुंचते ही सड़क जाम कर दिया। वे हत्‍यारों की जल्‍द गिरफ्तारी और सुरक्षा की मांग कर रहे थे।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Wed, 19 May 2021 11:01 AM (IST)Updated: Wed, 19 May 2021 11:01 AM (IST)
हत्‍या के आरोपितों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस। प्रतीकात्‍मक फोटो

रफीगंज (औरंगाबाद), संवाद सूत्र।  प्रखंड के ठाकुरार गांव में 12 मई को हुई मारपीट के मामले में घायल युवक पवन कुमार की मौत की खबर मिलते ही लोग आक्रोशित हो गए। पटना से शव आते ही मंंगलवार शाम लोगों ने बस स्‍टैंड के पास सड़क जाम कर दिया। वे आरोपितों की गिरफ्तारी और पीड़‍ित परिवार की सुरक्षा की मांग कर रहे थे। काफी समझाने-बुझाने पर करीब साढ़े सात बजे शाम में लेागों ने जाम हटाया। इसके बाद शव को अंत्‍येष्टि के लिए ले गए। 

loksabha election banner

तिलक समारोह से लौटते समय हुआ हमला  

मालूम हो कि 12 मई की रात गांव में तिलक समारोह से रामराज शर्मा का पुत्र पवन कुमार घर लौट रहा था। रास्‍ते में उसपर हमला कर दिया। आवाज सुनकर बचाने पहुंचे पिता को भी मारा-पीटा गया। पवन की हालत गंभीर थी। उसे पीएमसीएच ले जाया गया। वहां वह जिंदगी की जंग हार गया। इसके बाद वहां से शव आने पर लोग आक्रोशित हाे गए। स्वजनों ने प्रशासन से अभियुक्त की गिरफ्तारी सहित विभिन्न मांगों को लेकर बस स्टैंड में सड़क जाम किया। मौके पर सर्किल इंस्पेक्टर पवन कुमार, थानाध्यक्ष मुकेश कुमार भगत, एसआई भगवान सिंह, रविकांत सिंह, एएसआई अजय सिंह व बिजेंद्र सिंह दल बल के साथ पहुंच कर स्वजनों के समझाने में लगे रहे। लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे। स्वजन रंजन शर्मा ने बताया कि अभियुक्तों को पुलिस गिरफ्तारी करे एवं पुलिस बल की तैनाती घर पर हो। पु‍लिस ने आश्‍वासन दिया कि जल्‍द आरोपित गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। 

12 मई की रात किया गया था पिता-पुत्र पर हमला 

सर्किल इंस्पेक्टर ने बताया कि जो भी आरोप लगाया गया है उसकी जांच की जा रही है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार भगत ने बताया कि लगातार गांव में जाकर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। चार महिलाओं को हिरासत में लिया गया है। जबकि अभी नामजद सभी पुरुष फरार हैं। 

पुलिस की सुस्‍ती के कारण गिरफ्तारी नहीं 

स्वजनों ने आरोप लगाया कि थानाध्यक्ष व कांड के आइओ इस मामले में गंभीर नहीं हुए। इस कारण अब तक फरार आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। रामराज शर्मा ने बताया कि गांव के ही कमलेश शर्मा, रंजीत शर्मा, सेठ शर्मा, पिंटु शर्मा, राहुल शर्मा, राजू शर्मा , सौरभ कुमार, विमल शर्मा, बिमल के पुत्र रंजन शर्मा, अनिल शर्मा, अरुण शर्मा, अनुज शर्मा, अनिल का पुत्र चंदन कुमार, अरुण का पुत्र अंकित कुमार ने घटना को अंजाम दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.