Move to Jagran APP

थानाध्यक्ष के रवैये से नाराज सासद ने थाने में दिया धरना

-डीजीपी के मामले में उचित कार्रवाई के आश्वासन मिलने पर धरना हुआ समाप्त ----------- -थानाध्यक्ष पर कॉल रिसीव नहीं करने का लगाया आरोप -सांसद के समर्थन में बाराचट्टी की राजद विधायक समता देवी एवं अन्य जनप्रतिनिधि भी बैठे धरने पर ------------- संवाद सूत्र बाराचट्टी

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 06:35 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 06:38 PM (IST)
थानाध्यक्ष के रवैये से नाराज  सासद ने थाने में दिया धरना
थानाध्यक्ष के रवैये से नाराज सासद ने थाने में दिया धरना

गया। थानाध्यक्ष के रवैये से नाराज सांसद विजय कुमार समर्थकों संग शनिवार को थाना परिसर में ही धरना पर बैठ गए। जानकारी मिलते ही शेरघाटी डीएसपी रवीश कुमार, एसडीओ उपेंद्र पंडित पहुंचे। उसके बाद डीजीपी गुप्तेश्वर पाडे से मोबाइल पर सासद की बात कराई गई। डीजीपी द्वारा मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन मिलने पर धरना समाप्त हुआ।

loksabha election banner

जदयू सासद विजय कुमार ने कहा कि बाराचट्टी थानाध्यक्ष कुमार सौरभ का रवैया असहयोगात्मक है। शनिवार सुबह से हम अपने और समर्थकों के मोबाइल से कई बार फोन करते रहे, लेकिन रिसीव नहीं किया। जनता की समस्या से उन्हें कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से थाना प्रभारी को हटाने की मांग की। वहीं, सांसद के धरना पर बैठने की खबर सुनते ही उनकी बहन राजद विधायक समता देवी सहित कई पंचायतों के मुखिया, सरपंच, पंचायत समिति सदस्य एवं अन्य जनजनप्रतिनिधि भी उनके समर्थन में धरना पर बैठ गए। थाना परिसर में घटों धरना पर बैठे रहे।

बाराचट्टी की विधायक समता देवी ने भी थानाध्यक्ष पर लापरवाह कार्यप्रणाली का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जनता समस्या लेकर थाना पहुंचती है तो वे सहयोग नहीं करते। वे अपनी मनमानी करते हैं। उन्होंने थानाध्यक्ष को हटाने की मांग की।

मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष नंदकिशोर सिंह यादव ने कहा कि जयगीर पंचायत के अनुसूचित जाति की महिला मुखिया को बाराचटट्ी प्रोग्राम पदाधिकारी जफर कैफी द्वारा अभद्र व्यवहार एवं जाति सूचक शब्द का प्रयोग किया गया था। इस मामले में 15 दिन पूर्व से आवेदन दिया गया है, लेकिन अब प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई।

------------

थाना परिसर में पहुंचते ही

बिगड़ी सांसद की तबियत

अपने घर से सासद विजय कुमार पैदल ही थाना पहुंचे। थाना परिसर में पहुंचते ही उनकी तबीयत बिगड़ गई। समर्थकों ने बेड लाकर उन्हें लेटाया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी सबीबुल हक ने प्राथमिक उपचार किया। उन्होंने गया या पटना जाकर बेहतर इलाज कराने की सलाह दी पर सांसद नहीं माने। उसके बाद भी वे धरना पर बैठ रहे।

--------------

डेरा में छूट गया था

मोबाइल : थानाध्यक्ष

थानाध्यक्ष कुमार सौरभ ने बताया कि हमारा मोबाइल डेरा में ही छूट गया था। मोबाइल लेने के लिए वापस जा ही रहे थे कि सांसद विजय कुमार थाने के मुख्य द्वार पर पहुंच गए। बाद में उन्हीं के मोबाइल में कई बार कॉल करने का डिटेल मिला। सांसद हमारे सम्मानित हैं। सम्मान के लिए हम हर वक्त तत्पर हूं और रहूंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.