Move to Jagran APP

Accident in Gaya: सड़क दुर्घटना में महिला की मौत, हादसे के बाद स्‍कॉर्पियो का चालक वाहन समेत फरार

गया जिले के इमामगंज प्रखण्ड के कोठी- सलैया मुख्य सड़क पर मंझौली गांव के पास सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गयी। मृतक महिला की पहचान मंझौली पंचायत के झगरा गांव के रामविलास भारती के पत्नी सविता देवी उम्र 35 साल के रूप में हुई है।

By Prashant KumarEdited By: Published: Sat, 02 Jan 2021 01:31 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jan 2021 01:31 PM (IST)
Accident in Gaya: सड़क दुर्घटना में महिला की मौत, हादसे के बाद स्‍कॉर्पियो का चालक वाहन समेत फरार
सड़क हादसे के बाद उमड़ी लोगों की भीड़। जागरण।

जागरण टीम, गया। गया जिले के इमामगंज प्रखण्ड के कोठी- सलैया मुख्य सड़क पर मंझौली गांव के पास सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गयी। मृतक महिला की पहचान मंझौली पंचायत के झगरा गांव के रामविलास भारती के पत्नी सविता देवी उम्र 35 साल के रूप में हुई है। महिला शनिवार को सुबह सड़क किनारे बैठी थी । उसी दौरन इमामगंज की ओर से जा रही एक स्कार्पियो के चपेट  महिला को आजाने से घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।

loksabha election banner

इस सम्बंध में सुहैल सलैया थानाध्यक्ष परमानन्द प्रभाकर ने बताया कि महिला की मौत एक स्कार्पियो से धक्के लगने के कारण घटना स्थल पर ही हो गयी। उन्होंने बताया कि मृतक महिला अत्यंत गरीब रहने के कारण उसके परिजन शव को पोस्मार्टम के लिए ले जाने से इनकार कर गया। जिसे स्थानीय मुखिया उत्तमदीप यादव के मौजूदगी में शव को परिजनों को सौप दिया गया है।

अज्ञात स्कार्पियो की पहचान किया जा रहा है। इधर 30 दिसम्बर को डुमरिया पटना स्टेट हाइवे 69 पर पाकरडीह गांव के पास एक स्कार्पियो व स्वीप डिजायर कार  के चपेट में आने से झारखण्ड राज्य के चतरा जिले के टिकर गांव का रहने वाला एक युवक की मौत हो गयी थी। वहीं एक युवक घायल हो गया था। उस घटना को लोग भुला भी नहीं पाए थे कि तीसरे दिन एक स्कार्पियो के चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गयी। इधर मुखिया उत्तम दीप ने मृतक महिला के परिजनों को कबीर अंत्येष्टि के तहत दाहसंस्कार के लिए तीन हजार रुपये दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.