Move to Jagran APP

जदयू सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री देंगे जीत का मंत्र

फोटो 203 -जदयू जिलाध्यक्ष ने बैठक कर प्रकोष्ठों से कार्यकर्ताओं को जागरूक करने को कहा -मुख्यमंत्री का भाषण सुनकर पार्टी के कार्यकर्ता संगठन को मजबूती दिलाने में देंगे योगदान ----------- -24 को सभी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्षों की गया में होगी बैठक -1 मार्च को पटना में होना है जदयू का कार्यकर्ता सम्मेलन --------- जागरण संवाददाता गया

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Feb 2020 07:05 PM (IST)Updated: Fri, 21 Feb 2020 07:05 PM (IST)
जदयू सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री देंगे जीत का मंत्र
जदयू सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री देंगे जीत का मंत्र

गया । जिला जनता दल यू कार्यालय में शुक्रवार को जिला कार्यकारिणी, विशेष आमंत्रित सदस्य, विधान मंडल के माननीय सदस्य, पूर्व विधायक व सासद प्रतिनिधि के साथ बैठक की गई। इस दौरान एक मार्च को गाधी मैदान पटना में प्रदेश जनता दल यू के कार्यकर्ता सम्मेलन को सफल बनाने पर चर्चा हुई है। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष जद यू मो. अलक्जेंडर खान ने की। उन्होंने कहा कि जिले के बूथ अध्यक्ष, सचिव, पंचायत अध्यक्ष, सचिव, प्रखंड जिला के जदयू के सभी पदाधिकारी, प्रकोष्ठों के कार्यकर्ता सम्मेलन में अपना योगदान देंगे। हरेक प्रकोष्ठ से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता इस सम्मेलन में पहुंचने के लिए तैयार हों। संगठन के वरीय अधिकारी, प्रकोष्ठ अपनी तैयारी शुरू कर दें।

loksabha election banner

जिला संगठन प्रभारी गगन भूषण ने कहा कि पटना के कार्यकर्ता सम्मेलन गया जिला की सक्रियता अधिक रहेगी। शेरघाटी विधायक विनोद प्रसाद यादव ने कहा कि पटना के गाधी मैदान का कार्यकर्ता सम्मेलन ऐतिहासिक होगा। पार्टी के जिला प्रवक्ता श्रीकात प्रसाद ने कहा कि पटना के सम्मेलन को लेकर अभी से हरेक कार्यकर्ता को जागरूक करें। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के सभी जिलों से पहुंचे कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे। किस तरह से संगठन को और मजबूत बनाना है इस बारे में जानकारी देंगे। मुख्यमंत्री का संबोधन हर कार्यकर्ता के लिए लाभकारी होगा। बैठक में पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार सिन्हा, प्रो. कृष्णनंदन यादव, राज परिषद के सदस्य द्वारिका प्रसाद, अरुण कुमार राव, उपाध्यक्ष रौशन माझी, उपाध्यक्ष मो. शहजाद शाह, जिला उपाध्यक्ष अरविंद चरण प्रियदर्शी, डॉ. आसिफ जफर, महासचिव मो. शाहिद रजा खान उर्फ भैया जी, मो. तबरेज आलम, कैलाश पासवान, अमित कुमार भारद्वाज, राजेश शर्मा, विनोद सिंह दागी, प्रदेश सचिव किसान राकेश चौधरी, सत्येन्द्र गौतम माझी, प्रवक्ता अवध बिहारी पटेल, रामबली प्रसाद बिंद, नंद किशोर ठाकुर, बृजराज कुमार पाडे, नेता अजय कुमार, मो. शाहिद इंजमाम, रुदल दास, विजय सिंह, सुल्तान अहमद शाहिद बाकी, प्रिंस, बजरंगी सिंह, मो. औरंगजेब, कार्यालय प्रभारी नरेश प्रसाद आदि उपस्थित थे।

----------

अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ

की बैठक आज

जासं, गया : एक मार्च को पटना के गाधी मैदान में आयोजित होने जा रही जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी में गया के पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता लगे हुए हैं। इसी कड़ी में शनिवार को गया के गाधी मंडप में दोपहर दो बजे से पार्टी के जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ की बैठक रखी गई है। इस बैठक में कार्यकर्ता सम्मेलन से जुड़े सभी विषयों पर चर्चा होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.