Move to Jagran APP

गया जिले के दौरे पर कल आएंगे केंद्रीय राज्यमंत्री

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले बुधवार को गया आएंगे। वे बोधगया में विश्वदाय धरोहर महाबोधि मंदिर में पूजा-अर्चना कर गया के सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ केंद्रीय योजनाओं की समीक्षा करेंगे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 02:28 AM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 06:08 AM (IST)
गया जिले के दौरे पर कल आएंगे केंद्रीय राज्यमंत्री
गया जिले के दौरे पर कल आएंगे केंद्रीय राज्यमंत्री

गया । केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले बुधवार को गया आएंगे। वे बोधगया में विश्वदाय धरोहर महाबोधि मंदिर में पूजा-अर्चना कर गया के सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ केंद्रीय योजनाओं की समीक्षा करेंगे।

loksabha election banner

उक्त जानकारी आरपीआइ पार्टी के के नार्थ इंडिया प्रभारी शिव नारायण मिश्र ने दी। उन्होंने कहा कि राज्यमंत्री बुधवार को गया इंटरनेशनल एयरपोर्ट आएंगे। वहां से महाबोधि मंदिर में पूजा-अर्चना करने जाएंगे। उसके बाद सर्किट हाउस में जिलाधिकारी व कल्याण विभाग के अधिकारियों के साथ केंद्र सरकार की योजनाओं के कार्यान्वयन पर समीक्षा करेंगे। उसके बाद मानपुर में बुनकर समिति द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेकर टिकारी के लिए प्रस्थान करेंगे। टिकारी में एक स्कूल के कार्यक्रम में शामिल होकर पटना के लिए रवाना होंगे। समाज के सभी वर्ग के बारे में सोचती है लोजपा : अरविंद

अतरी प्रखंड क्षेत्र में लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश महासचिव अरविंद कुमार सिंह के द्वारा लोक जनशक्ति पार्टी के सदस्यता अभियान के तहत काफी संख्या में लोगों को लोक जनशक्ति पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाया। अतरी प्रखंड के ग्राम पुनार चिरियावा, टेटुआ टाड़पर, जमलापुर नवादा टाड़ गाव में बड़ी संख्या में लोगों ने लोक जनशक्ति पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। अरविंद कुमार सिंह ने युवा साथियों से मिलकर लोजपा से जुड़ने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि लोजपा समाज के सभी वर्ग के बारे में सोचती है। इस मौके पर लोजपा के प्रदेश संगठन महासचिव पंकज कुमार सिंह, जिला अध्यक्ष राजू सिंह, चंदन कुमार,मोहित कुमार के साथ कई लोग मौजूद थे। जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक : नीमचक बथानी प्रखंड क्षेत्र मनियार पंचायत के मनियारा गाव मे सोमवार को जदयू कार्यकर्ताओं ने एक बैठक किया जिसकी अध्यक्षता वाल्मीकि प्रसाद ने कि इस बैठक मे उपस्थित कार्यकर्ताओं ने बताया की आगामी 14फरवरी को अतरी व्यापार मण्डल भवन मे बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं को एक दिवसीय प्रशिक्षण दिया जाऐगा। प्रखंड अध्यक्ष ने सभी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण मे भाग लेने का आह्वान किया है । मौके पर श्रवण कुमार एवाल्मीकि प्रसाद रंजीत कुमारए सुमित कुमार विशाल कुमार के कई कार्यकर्ता मौजूद थे ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.