Move to Jagran APP

पूर्व एमएलसी का घर उड़ाने वाला दो नक्सली गिरफ्तार

सीआरपीएफ की 159 बटालियन ने शनिवार की रात पूर्व एमएलसी अनुज कुमार सिंह के घर उड़ाने के मामले में दो नामजद नक्सलियों को इमामगंज थाना क्षेत्र में पकरीगुरिया पंचायत के गौराडावर गाव से गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को पूछताछ के बाद डुमरिया थाने को सौंप दिया। वहां से दोनों को पुलिस ने रविवार को जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Jul 2019 06:48 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jul 2019 06:48 PM (IST)
पूर्व एमएलसी का घर उड़ाने वाला दो नक्सली गिरफ्तार

सीआरपीएफ की 159 बटालियन ने शनिवार की रात पूर्व एमएलसी अनुज कुमार सिंह के घर उड़ाने के मामले में दो नामजद नक्सलियों को इमामगंज थाना क्षेत्र में पकरीगुरिया पंचायत के गौराडावर गाव से गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को पूछताछ के बाद डुमरिया थाने को सौंप दिया। वहां से दोनों को पुलिस ने रविवार को जेल भेज दिया। बता दें कि इस मामले में डुमरिया थाना क्षेत्र से बीते माह पांच नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया था। इसमें गिरिजा पासवान, रंजीत पासवान व टुनटुन सिंह भोक्ता समेत अन्य दो शामिल हैं।

loksabha election banner

इमामगंज सीआरपीएफ कैंप के कमाडेंट अवधेश कुमार ने बताया कि डुमरिया थाना क्षेत्र के बोधिबीघा गाव निवासी पूर्व एमएलसी अनुज कुमार सिंह के पैतृक घर को नक्सलियों ने 27 मार्च की रात विस्फोट कर उड़ा दिया था। इसकी प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इसमें हरेंद्र सिंह भोक्ता और कमलेश सिंह समेत 27 को नामजद आरोपित बनाया गया था। गिरफ्तार दोनों डुमरिया थाना क्षेत्र के ग्राम कोंकना के रहने वाले हैं। ये दोनों छकरबंधा थाने में बीते वर्ष दर्ज नक्सली कांड में भी नामजद हैं। पूछताछ में दोनों ने पूर्व एमएलसी का घर उड़ाने में अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया है। साथ ही कई राज भी उगले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.