Move to Jagran APP

एक तो सड़क संकीर्ण, उस पर हर तरफ अतिक्रमण

गया। मानपुर मेन बाजार के संकीर्ण मार्ग पर अतिक्रमण की वजह से दिन भर जाम लगा रहता है। देखते ही देख

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 May 2018 05:49 PM (IST)Updated: Mon, 07 May 2018 05:49 PM (IST)
एक तो सड़क संकीर्ण, उस पर हर तरफ अतिक्रमण
एक तो सड़क संकीर्ण, उस पर हर तरफ अतिक्रमण

गया। मानपुर मेन बाजार के संकीर्ण मार्ग पर अतिक्रमण की वजह से दिन भर जाम लगा रहता है। देखते ही देखते वाहनों की लंबी कतार लग जाती है। जाम की वजह से पैदल चलने वाले राहगीरों को काफी परेशानी होती है। मुफस्सिल मोड़ से बुनियादगंज थाना तक जाने में लोगों को काफी तकलीफ उठानी पड़ती है। शादी के मौके पर बाजार में खरीदारी करने आने वाले लोगों को काफी परेशानी होती है।

loksabha election banner

-----------------------

चालक की जहां मर्जी होती है, वहीं टेंपो खड़ा कर देते हैं, जिसके कारण सड़क पर जाम लग जाता है। आने- जाने वाले लोग काफी परेशान होते हैं। जाम की वजह से व्यवसायियों को भी नुकसान होता है।

रवि प्रसाद, व्यवसायी

----------------------

मानपुर मेन बाजार में जाम लगने की मुख्य वजह सड़क से सटाकर किया गया अतिक्रमण है। लोगों को खुद अतिक्रमण हटा लेना चाहिए, ताकि जाम की वजह से लोग परेशान नहीं हों।

गौतम कुमार

व्यवसायी

------------------------

मानपुर में स्टैंड नहीं रहने के कारण चालक टेंपो को मोड़ पर ही खड़ा रखते हैं। मेन बाजार में कई मोड़ हैं, जहां हर समय दर्जनों टेंपो खड़े रहते हैं, जिसके कारण हमेशा जाम लगा रहता है।

सुरेश प्रसाद

व्यवसायी

-----------------------

मुफस्सिल मोड़ से बुनियादगंज थाना तक जाने वाले मार्ग में कई बिजली के पोल सड़क के सटे हुए हैं। सड़क पर दोनों ओर से वाहनों के गुजरने के समय जाम लग जाता है। अगर सड़क किनारे से पोल हटाए जाएं तो जाम की समस्या खत्म हो सकती है।

विनोद प्रसाद

व्यवसायी

-----------------------

अतिक्रमण और अवैध टेंपो स्टैंड की वजह से जाम लगता है। अगर सिक्स लेन पुल से मुफस्सिल मोड़ तक बैरियर लगाकर दोनों रूट के वाहनों को अलग-अलग रास्ते से आने-जाने की व्यवस्था की जाए तो जाम की समस्या से तत्काल राहत मिल सकती है। इस तरह की व्यवस्था गत वर्ष की गई थी। एक माह के लिए लोगों को जाम से काफी राहत मिली थी।

मनोज कुमार

पार्षद, वार्ड 51


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.