Move to Jagran APP

बच्चा चोरी के शक पर ग्रामीणों ने नेपाल के दो युवकों को पीटा

मोतिहारी। सुगौली-रक्सौल मुख्य पथ पर थाना क्षेत्र के रक्सौल रेलवे गुमटी पर रविवार को बच्चा चोर होने के शक पर लोगो ने दो युवकों की जमकर धुनाई कर दी। इसमें एक युवक की हालत गंभीर बताई गई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 10:50 PM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 10:50 PM (IST)
बच्चा चोरी के शक पर ग्रामीणों ने नेपाल के दो युवकों को पीटा
बच्चा चोरी के शक पर ग्रामीणों ने नेपाल के दो युवकों को पीटा

मोतिहारी। सुगौली-रक्सौल मुख्य पथ पर थाना क्षेत्र के रक्सौल रेलवे गुमटी पर रविवार को बच्चा चोर होने के शक पर लोगो ने दो युवकों की जमकर धुनाई कर दी। इसमें एक युवक की हालत गंभीर बताई गई है। घटना की सूचना पर एएसआइ मंटू राय ने पुलिस बल के साथ पहुंच युवक को भीड़ से बचाया। पुलिस ने दोनों युवकों को लेकर इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया। युवक नेपाल के परसा जिला के इनरवा बीरगंज निवासी दिनेश राउत कुर्मी व नेपाल के कालिका नगरपालिका के भेड़िहारी निवासी उपेंद्र तिवारी बताये गये हैं। इस बाबत थानाध्यक्ष रोहित ने बताया कि रेलवे गुमटी के पास दोनों युवक बैठे थे, जहां ग्रामीणों ने बच्चा चोरी का आरोप लगाते हुए उनके साथ जमकर मारपीट की। युवक के अनुसार वे इधर घूमने के लिए आए थे। थानाध्यक्ष ने ग्रामीणों से भी किसी भी तरह के अफवाह को फैलने से रोकने की बात कही। उन्होंने कहा कि इस इलाके में यह अबतक पांचवीं घटना है। पुलिस की तत्परता से ससमय सभी को बचा लिया गया।

loksabha election banner

डर से गांव में नहीं आ रहे फेरी वाले

हाल के दिनों में हिसक होती जा रही भीड़ को देखकर अब गांवों में फेरी वालों ने आना-जाना छोड़ दिया है। गांवों में इस तरह की अफवाहों ने अपना पैर पसारना शुरू कर दिया है। प्रखंड क्षेत्र में अबतक ऐसी पांच घटनाएं हो चुकी है। इसके पूर्व नगर के बिशुनपुरवा, उत्तरी सुगांव के बाद गिद्धा, परसौना व रेलवे गुमटी का मामला सामने आया है। पुलिस की तत्परता से किस बड़ी घटना को अंजाम देने से पूर्व रोक लिया गया है। वही इस बाबत कपड़ा, आइसक्रीम, खाट, श्रृंगार के समान सहित गांव में फेरी लगाने वालों ने इस अफवाह को लेकर अपना रोजी-रोजगार बंद कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.