Move to Jagran APP

बीएड कॉलेज के छात्रों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

विश्वविद्यालय द्वारा तय शुल्क से अधिक राशि वसूलने का आरोप लगाते हुए भुवन मालती बीएड कॉलेज के छात्रों ने शुक्रवार को शहर के छतौनी चौक पर प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रीय उच्च पथ को जाम कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Jan 2019 11:34 PM (IST)Updated: Fri, 18 Jan 2019 11:34 PM (IST)
बीएड कॉलेज के छात्रों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन
बीएड कॉलेज के छात्रों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

मोतिहारी। विश्वविद्यालय द्वारा तय शुल्क से अधिक राशि वसूलने का आरोप लगाते हुए भुवन मालती बीएड कॉलेज के छात्रों ने शुक्रवार को शहर के छतौनी चौक पर प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रीय उच्च पथ को जाम कर दिया। इसके कारण आवागमन घंटों प्रभावित रहा। इस विरोध प्रदर्शन में शहर के अन्य बीएड कॉलेज के छात्रों ने भी अपना समर्थन दिया। वहीं, बिहार नवयुवक सेना ने भी छात्रों की मांग को जायज बताया है। इस प्रदर्शन में शामिल सेना के संस्थापक अध्यक्ष अनिकेत पांडेय ने कहा कि छात्रों के साथ किसी भी संस्थान में मनमानी नहीं चलेगी। बीएड कॉलेज के लिए विश्वविद्यालय द्वारा तय राशि ही लेनी होगी। अगर कॉलेज प्रबंधन नहीं मानता है तो हम उग्र आंदोलन करेंगे। इस बीच सड़क जाम के कारण दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। स्थिति को सामान्य बनाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। इधर, छात्रों ने कॉलेज में तालाबंदी भी कर दी। तालांबदी के बाद वे जुलूस की शक्ल में छतौनी पहुंचे और सड़क को जाम कर दिया। उनका कहना है कि कॉलेज की मनमानी से तंग आकर हमने यह कदम उठाया है। अगर स्थिति यही रही तो हम लोग फॉर्म भरने से भी वंचित रह जाएंगे। इसके लिए 19 जनवरी ही आखिरी तिथि है। हालांकि, प्रशासनिक पदाधिकारियों से वार्ता के बाद छात्रों ने जाम को समाप्त कर दिया। मौके पर अनिकेत पांडेय, रंजीत कुमार, अवन्ती कुमार, सोनी कुमारी, निशांत कुमार, आशीर्वाद कुमार, स्मिता कुमारी, पूजा कुमारी, राहुल कुमार, कुंदन कुमार, मुन्ना कुमार, पंकज कुमार, सत्यजीत, अनुपम, कविता, राकेश, नेयाज, रजनीश, अंबुज, प्रीतम कुमारी, वकील सहनी, मुकेश, प्रकाश, स्वेता, नूरजबीं, अर्चना, जयप्रकाश आदि उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.