Move to Jagran APP

आरपीएफ जवान का भाई निकला शातिर चोर

नगर पुलिस के द्वारा गिरफ्तार शातिर बदमाश छतौनी थाना के खोदा नगर निवासी परवेज आलम ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया है कि वह बचपन से हीं परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण पढ़ाई छोड़ कर चोरी करने लगा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Sep 2020 11:27 PM (IST)Updated: Mon, 07 Sep 2020 11:27 PM (IST)
आरपीएफ जवान का भाई निकला शातिर चोर
आरपीएफ जवान का भाई निकला शातिर चोर

मोतिहारी । नगर पुलिस के द्वारा गिरफ्तार शातिर बदमाश छतौनी थाना के खोदा नगर निवासी परवेज आलम ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया है कि वह बचपन से हीं परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण पढ़ाई छोड़ कर चोरी करने लगा। उसका एक भाई आरपीएफ में सिपाही के पद पर कार्यरत है। छ: भाई व एक बहन है। सभी की शादी हो चुकी है। परवेज के पिता बिजली मिस्त्री का काम करते थे, जिससे परिवार चलता था। इस बीच वह पढ़ाई छोड़् चोरी करने लगा। इसके लिए उसने तीन युवाओं की टीम बनाई और घटना को अंजाम देने में जुट गए। उसने बताया कि पहली बार छतौनी थाना की पुलिस ने उसे जेल भेजा था। जमानत पर छुटने के बाद वह अपने गिरोह के तीन सदस्य हसन उर्फ बिट्टु व राज उर्फ टाना के साथ दिल्ली चला गया, जहां से वह पंजाब व गुजरात भी गया। इस दौरान बेल्डिग के काम की आड़ में चोरी की वारदात को अंजाम देता रहा। लॉकडाउन में जब वह घर आया तब से वह मोतिहारी में हीं रहकर चोरी करता था। वह चोरी के आभूषण को हिदी बाजार निवासी स्वर्ण व्यवसायी अजीत कुमार के पास बेचता था। उसने लॉकडाउन के दौरान शहर के राजा बाजार, जानपुल व श्रीकृष्ण नगर मोहल्ला के अलावे छतौनी में भी कई जगहो पर चोरी की बात स्वीकार की है। श्रीकृष्ण नगर मोहल्ला में अभियंता के घर में चोरी के दौरान एटीएम भी चोरी की थी, जिस पर एटीएम कोड को देखकर आईसीआईसी बैक के एटीएम से 40 हजार नकदी की निकासी कर लिया। पुलिस ने परवेज व स्वर्ण व्यवसायी अजीत को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके पास से चोरी के एटीए, 36 हजार 510 रुपया नकद, एक बाइक, क्रेडिट कार्ड, विजा कार्ड भी बरामद किया है। छापेमारी टीम में दारोगा सुनील कुमार, अनिल कुमार व नितिन कुमार शातिल थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.