Move to Jagran APP

लोस चुनाव में नमो की नौ करोड़ सेना से होगा विरोधियों का मुकाबला : शाहनवाज

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने कहा कि विरोधियों के पास कोई मुद्दा नहीं है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Oct 2018 05:48 PM (IST)Updated: Tue, 09 Oct 2018 05:48 PM (IST)
लोस चुनाव में नमो की नौ करोड़ सेना से होगा विरोधियों का मुकाबला : शाहनवाज

मोतिहारी। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने कहा कि विरोधियों के पास कोई मुद्दा नहीं है। उन्हें हर बात पर विरोध करने की आदत सी बन गई है। नोटबंदी का विरोध किया तो जनता ने जवाब यूपी चुनाव में जीत दिलाकर दिया। जीएसटी पर विरोध किया तो गुजरात में पार्टी ने जीत हासिल की। राजस्थान व मध्य प्रदेश उपचुनाव में पार्टी को झटके लगे थे, जिसको लेकर कांग्रेस भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रही है। पिछले चुनाव में बदलाव व नरेंद्र मोदी के नाम वोट पर मिला था। इस चुनाव में पीएम मोदी के काम पर जनता वोट देगी। विपक्ष को आगाह करते हुए कहा कि पिछले चुनाव में उनको चार करोड़ की सेना से मुकाबला था अब सेना की संख्या 9 करोड़ हो गई है। श्री हुसैन शहर के जानपुल स्थित विधान पार्षद राजेश कुमार उर्फ बबलू गुप्ता के आवास पर संवाददाताओं को संबोधित कर रहे थे। कहा कि आयुष्मान भारत योजना से देश के पचास करोड़ लोगों को स्वास्थ्य कवच देकर अबतक का सबसे बड़ा काम किया गया है। इसके अलावा सरकार की अन्य योजनाओं में करीब 23 करोड़ लोगों को सीधे तौर पर लाभ मिल रहा है। वर्तमान में अमेरिका की नीति के कारण अधिकांश देशों की आर्थिक स्थिति चरमरा गई है। वहीं भारत की अर्थव्यवस्था ठीक है और वह डॉलर से मुकाबला कर रहा है।

loksabha election banner

हमारी विदेश नीति के कारण पाक दुनिया से अलग-थलग हो गया है। उसे मिलनेवाली सहायता राशि बंद हो गई है। वह खुद अपने को कंगाल देश घोषित करने में लगा है। सीमा पर शहीद सैनिकों का बदला भी उसी के अंदाज में दिया जा रहा है। कहा कि सीमा पर पाक के जवानों को वहीं पर दफना दिया जाता है, जबकि हम अपने शहीदों की शहादत छिपाते नहीं है। सूबे में नीतीश के साथ पूरा करेंगे मिशन 40 सूबे में अपराध व अपराधियों पर नकेल कसने का काम किया जा रहा है। नीतीश कुमार व सुशील मोदी के नेतृत्व में इस दिशा में काम हो रहे हैं। नीतीश कुमार के साथ 2009 में 40 में 32 सीटों पर कब्जा था। इस बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार साथ हैं। अब दोनों मिलकर मिशन 40 को हासिल करेंगे। एनडीए के नेतृत्व में कौन दल कहां से लड़ेगा यह बाद में तय होगा। कहा कि उत्तर भारत व बिहार के लोगों की रक्षा के लिए आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। दूसरे राज्यों में थेाड़ी गलतफहमियां व अफवाह के कारण कुछ स्थिति असमान्य जरूर हुई थी, पर उसपर नियंत्रण पा लिया गया है। राफेल समझौता से सेना को किया जाएगा मजबूत

विपक्ष को अब राफेल समझौता में घोटाला नजर आ रहा है। कहा कि कांग्रेस जब सत्ता में थी तब उसने सेना को कमजोर किया। अब विपक्ष में रहकर सेना को मजबूत होते नहीं देख सकती। यह दो मुल्कों के बीच का समझौता है। हर चीज पारदर्शी है, पर विपक्ष अंधा हो चुका है। इसलिए उसे हर चीज हरा दिखाई दे रहा है। मौके पर विधायक रामचंद्र सहनी, विधान पार्षद बबलू गुप्ता, जिलाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद गुप्ता, प्रमोद कुमार ¨सह, अब्दुल रहमान, अखिलेश कुमार ¨सह, राजा ठाकुर, नईम खां, कुमार विजय उर्फ ¨टकू, संजीव ¨सह, रविभूषण श्रीवास्तव, अवध पटेल आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.