Move to Jagran APP

Bihar Crime : किशोरी के शव को घर में दफनाकर स्‍वजन हुए फरार, पुलिस के सामने दादा ने कर दिया यह चौंकाने वाला खुलासा

Bihar Crime पूर्वी चंपारण के रामगढ़वा थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां एक किशोरी की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत हो जाने के बाद उसके शव को घर में ही दफना दिया गया। पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकालकर उसे पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि वह माता-पिता के बीच झगड़े में बीच-बचाव करने गई थी।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Mon, 20 May 2024 08:56 AM (IST)
पूर्वी चंपारण के रामगढ़वा में किशोरी की संदिग्‍ध स्थिति में मौत

संवाद सहयोगी, रामगढ़वा (पूर्वी चंपारण)। Bihar Crime : रामगढ़वा थाना क्षेत्र के मुरला गांव में किशोरी की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। स्वजन ने आनन-फानन शव को घर में गड्ढा खोदकर दफना दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने किशोरी के दादा को गिरफ्तार कर लिया। गड्ढे से शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

बच्‍ची की मौत की खबर पर पहुंची पुलिस

किशोरी की पहचान भगवान दास की पुत्री रानी (14) के रूप में हुई। पूछताछ में उन्होंने बताया कि मां-पिता के बीच हो रहे झगड़े में बीच-बचाव करने गई किशोरी की चोट लगने से मौत हो गई।

परिवार के अन्य सदस्य फरार हैं। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर छानबीन कर रही है। थानाध्यक्ष सचिदानंद पांडेय ने बताया कि रविवार को उन्हें सूचना मिली कि मुरला गांव के भगवान दास ने अपनी पुत्री को मारकर शव अपने ही घर में दफना दिया है।

माता-पिता के बीच झगड़े से हुई मौत 

पुलिस बल के साथ वे मुरला में भगवान दास के घर पहुंचे। घर में केवल बच्ची के दादा थे। अन्य लोग फरार थे। दादा राधाशरण घटना के बारे में जानकारी देने से कतराता रहा, लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने के बाद बताया कि रानी कुमारी का पिता भगवान दास शराब पीकर घर आया।

शराब पीने को लेकर रानी की मां से भगवान दास का झगड़ा हो गया। मां-बाप के झगड़े को बचाने में चोट लगने से रानी की मौत हो गई। इसके बाद शव को गड्ढा खोद घर में ही दबा दिया गया।

दादा से जानकारी लेने के बाद सीओ राजा कुमार की देखरेख में मिट्टी को हटाकर शव को बाहर निकाला गया। शव को कब्जे में लेकर राधाशरण को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया। मृत किशोरी चार भाई बहन हैं।

ये भी पढ़ें:

Bihar Politics : चुनाव के बीच कांग्रेस ने नीतीश को दे दी चोट, 8 सहयोगियों के साथ JDU के कद्दावर नेता ने मारी पलटी

गरीबों के हक पर डाका? राशन माफिया कर रहे हेराफेरी! इस तरह खपाते सरकारी अनाज