Move to Jagran APP

Bihar News: खुशी का माहौल गम में बदला! शादी में आए 4 बच्चे गंडक नदी में डूबे, 3 का शव बरामद

एक सप्ताह पहले अनुमंडल क्षेत्र के गंडक तटवर्ती गांव के अमावस साहनी के घर में शादी को लेकर खुशी के साथ गीत मंगल कार्यक्रम संपन्न हुआ था और शादी के तीन चार दिन के बाद उसी घर में चार बच्चे एक साथ गंडक नदी में डूब गए। इनमें से तीन बच्चों के शव बरामद कर लिए गए हैं और एक की तलाश जारी है।

By Satyendra Kumar Jha Edited By: Shoyeb Ahmed Tue, 14 May 2024 09:41 PM (IST)
गंडक नदी में शव को खोजती टीम

संवाद सहयोगी, अरेराज। Bihar News: अनुमंडल क्षेत्र के गंडक तटवर्ती गांव के अमावस साहनी के घर विगत एक सप्ताह से शादी को लेकर खुशी के साथ गीत मंगल कार्यक्रम संपन्न हुआ था।

शादी के महज तीन चार दिन के उपरांत ही उसी घर में चार बच्चे एक साथ गंडक नदी में डूब गए और देखते-देखते खुशी मातम में बदल गई।

ऐसे हुआ हादसा

हुआ यूं कि सरेया गांव निवासी अमावस साहनी के साढ़ू के बेटे की शादी सरेया गांव में ही साहनी के घर पर हुई। महज शादी के तीन या चार दिन के बाद आए संबंधियों के बच्चे गंडक दियारा में सोमवार को घूमने निकले थे।

जिसमें दो गंडक नदी में स्नान करने गए, जो पानी के तेज बहाव के कारण गहरे पानी में चले जाने के चलते डूबने लगे। साथ में गए मोहन साहनी का 17 वर्षीय पुत्र मुरारी कुमार व अमावस साहनी की पुत्री शिबू कुमारी उम्र 19 वर्ष उक्त डूब रहे दोनों बच्चों को बचाने के लिए गंडक नदी में गए।

एसडीआरएफ की टीम ने शव की खोज की

परंतु चारों बच्चे गंडक नदी के तेज धारा में डूब गए। चारों के डूबने की खबर पर स्थानीय गोताखोर सोमवार को देर शाम तक खोजते रहे, पर एक भी बच्चे का पता नहीं लग पाया।

वही मंगलवार को सुबह से सीओ उदय प्रताप सिंह, गोविंदगंज थानाध्यक्ष राजू कुमार मिश्र व दुलार पांडेय सहित गांव के सैकड़ों ग्रामीणों की उपस्थिति में जिला से आए एसडीआरएफ की टीम ने शव की खोज की।

घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

समाचार लिखे जाने तक शिबू कुमारी व अपने बहन के घर आए अभिनंदन उर्फ मुरारी कुमार व आशा कुमारी का शव मिल गया है। साथ ही एक शव की खोज की जा रही है।

घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। साथ ही पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। शव की खोज में प्रशासन कैंप कर रहा है।

ये भी पढ़ें-

Bihar News: सिकरहना नदी में बड़ा हादसा! नहाने आए 8 बच्चे डूबे, 2 की मौत और एक का शव लापता

Bihar Police Van Accident: समस्तीपुर से चुनाव कराकर कर लौट रही पुलिस वैन दुर्घटनाग्रस्त, 21 महिला सिपाही जख्मी