Move to Jagran APP

पिस्टल के साथ पकड़ाए बदमाश आपराधिक घटनाओं को देने आए थे अंजाम : नगर एसपी

दरभंगा। सिंहवाड़ा थाना के रामपुरा गांव के चौबे टोला में 17 सितंबर की रात पांच घरों में हुई चोरी मामले में पिस्टल के साथ पकड़ाए छह बदमाश बड़ी घटना को अंजाम देने आए थे। इसका खुलासा नगर एसपी योगेंद्र कुमार ने किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 12:38 AM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2019 12:38 AM (IST)
पिस्टल के साथ पकड़ाए बदमाश आपराधिक घटनाओं को देने आए थे अंजाम : नगर एसपी
पिस्टल के साथ पकड़ाए बदमाश आपराधिक घटनाओं को देने आए थे अंजाम : नगर एसपी

दरभंगा। सिंहवाड़ा थाना के रामपुरा गांव के चौबे टोला में 17 सितंबर की रात पांच घरों में हुई चोरी मामले में पिस्टल के साथ पकड़ाए छह बदमाश बड़ी घटना को अंजाम देने आए थे। इसका खुलासा नगर एसपी योगेंद्र कुमार ने किया है। बताया कि सभी बाइक चोर गिरोह के सदस्य हैं। अतरबेल चौक पर आपराधिक घटना को अंजाम देने वाले थे। उससे पहले ही सभी को दबोच लिया गया। सिटी एसपी ने बताया कि बदमाशों ने मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर व मधुबनी समेत आसपास के जिलों में बाइक लूट की घटनाओं को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। बताया कि पकड़े गए बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की तीन और बाइक बरामद की है। इससे पूर्व इन लोगों के पास से एक कार और एक बाइक बरामद किया गया था। साथ ही लोडेड पिस्टल के साथ एक खोखा भी पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने 24 सितंबर को भरहुल्ली गांव के मनीष कुमार राम और अंकज कुमार राम को गिरफ्तार किया था। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने 2 अक्टूबर को मब्बी ओपी क्षेत्र के शीशो गांव से चार शातिरों को दबोचा था। गिरफ्त में आए सिंहवाड़ा थाना के कोरा गांव निवासी सोनू मंडल, मुजफ्फरपुर जिला के गायघाट थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर निवासी सुधीर कुमार साह, कटरा थाना क्षेत्र के बंधपुरा निवासी सोनू पासवान, तेहवारा के राजीव कुमार से जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपने दो दोस्तों का नाम बताया। इसके बाद पुलिस ने कलिगांव के गोगौल निवासी अवधेश यादव और कटासा के मो. फैयाज उर्फ दुलारे को दबोचा। जहां से लोडेड पिस्टल बरामद किया गया। इस गिरोह का सोनू सरगना है। इससे पहले वह नगर थाना पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है। अस्थुआ पंचायत के मुखिया लालबाबू यादव के पुत्र की तलाश में की गई छापेमारी पर नगर एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के बयान पर उसकी खोज की गई है। बदमाशों ने अपने कई साथियों का नाम बताया है। जिसका सत्यापन किया जा रहा है। नगर एसपी कुमार ने बताया कि यातायात डीएसपी बिरजू पासवान के नेतृत्व में छापेमारी दस्ता में शामिल मब्बी ओपी अध्यक्ष गौतम कुमार, सिंहवाड़ा प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद यादव के अलावा टेक्निकल सेल टीम के रामबाबू एवं अन्य को पुरस्कृत करने की अनुसंशा की गई है। बता दें कि बदमाशों ने रामपुरा गांव के चौबे टोला में सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक लक्ष्मेश्वर चौबे, उप सरपंच मुन्ना चौबे, विपिन चौबे, पंकज चौबे, रविभूषण चौबे के घर से नकदी सहित कई मोबाइल उड़ा लिए थे।

loksabha election banner

-------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.