दरभंगा। लायंस क्लब ऑ़फ दरभंगा टाउन ने अंतररष्ट्रीय साक्षरता दिवस पर प्राथमिक विद्यालय लबरना सोनकी में छात्र व छात्राओं के बीच लेखन सामग्री,बिस्कुट ,चॉकलेट आदि का वितरित किया ।लायंस क्लब ऑ़फ दरभंगा टाउन के अध्यक्ष लायन एसएम माइकल ने बताया कि इस अवसर पर लायंस क्लब के सदस्यों ने शपथ ली कि अपने ही नहीं, दूसरों के बच्चे को पढ़ाने के लिए जरूर कोशिश करेंगे। लायंस क्लब के पूर्व डायरेक्टर गवर्नरलायन पवन कुमार सुरेका ने बताया कि लायंस क्लब की ओर से इस तरह का आयोजन सराहनीय है। बिन अक्षर सब सून'इसी के मद्देनजर विश्व साक्षरता दिवस मनाने की शुरुआत हुई है।

को-आर्डिनेटर लायन सतीश ¨सह ने कहा कि लायंस क्लब की तरफ से प्राथमिक विद्यालय लबरना सोनकी में छात्र व छात्राओं के बीच कॉपी ,पेन ,पेंसिल ,स्लेट ,किताब ,कलर ,बिस्कुट,चॉकलेट आदि का वितरण किया गया है ।लायंस क्लब का प्रयास है कि सभी वर्ग शिक्षा मे ंअपना योगदान दे ।

लायन कोमल ठाकुर ने सफलता से जीने के लिए साक्षरता महत्वपूर्ण है।

लायन सचिव अनिल कुमार ¨सह कहा कि शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए साक्षरता दिवस का आयोजन किया जाता है।

इस अवसर पर लायंस क्लब के कोषाध्यक्ष लायन प्रभात बोहरा , लायन जागृति केडिआ ,लायन इला रानी ¨सह ,लायन ओम प्रकाश सराफ प्रेरणा लाड, राज कुमारी मरिवाला, लायन दीपक कुमार खेतान आदि सदस्यमौजूद थे। सचिव अनिल कुमार ¨सह ने सभीका धन्यवाद् ज्ञापन किया ।

Posted By: Jagran