Move to Jagran APP

रविशंकर प्रसाद का राहुल गांधी से सवाल- श्रीनगर के लाल चौक पर आप इतनी शांति से तिरंगा लहरा पाए, ये हुआ कैसे?

रविवार को प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी के श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा लहराने को लेकर सवाल किए।

By Mrityunjay BhardwajEdited By: Yogesh SahuPublished: Mon, 30 Jan 2023 02:16 AM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 05:27 AM (IST)
रविशंकर का राहुल गांधी से सवाल- श्रीनगर के लाल चौक पर इतनी शांति से तिरंगा लहरा पाए, ये हुआ कैसे?

जागरण संवाददाता, दरभंगा। पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने रविवार को कांग्रेस पार्टी नेता राहुल गांधी से चंद सवाल किए हैं। उन्होंने राहुल गांधी से पूछा है कि आप इतनी शांति से लाल चौक पर तिरंगा लहरा पाए, ये हुआ कैसे। उन्होंने कहा कि राहुल को पूरे देश को बताना चाहिए कि इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने माहौल तैयार किया है।

प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अपनी यात्रा से लौटने के बाद पूरे देश को कश्मीर यात्रा के अनुभव के बारे में ईमानदारी से बताना चाहिए। रविशंकर प्रसाद रविवार को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे।

राहुल गांधी से पूछना चाहूंगा, ये हुआ कैसे: रविशंकर

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा लहराया है, अच्छी बात है। लेकिन राहुल गांधी आपसे एक बात पूछना चाहूंगा कि आप इतनी शांति से तिरंगा लहरा पाए, ये हुआ कैसे? ये इसलिए हुआ कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने हिम्मत दिखाई। इसी कारण आतंकवादी शांत हैं।

ये नया कश्मीर है, बिल्कुल शांत

उन्होंने कहा कि जो गड़बड़ करते हैं, उनके खिलाफ सख्ती से कार्रवाई होती है। आज कश्मीर के आतंकवाद प्रभावित गांवों में भी तिरंगा लहरा रहा है। वहां मेडिकल इंस्टीट्यूट खुल रहे हैं। राहुल गांधी आपने वहां देखा होगा कि धारा 370 समाप्त होने के बाद कितनी बड़ी संख्या में टूरिस्ट आए, इस जाड़े में भी। तो ये है नया कश्मीर, बिल्कुल शांत।

आज एक हफ्ते में होता है सफाया: प्रसाद

रविशंकर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि कश्मीर जहां तिरंगा पूरे उत्साह के साथ लहरा रहा है। आपकी सरकार थी, दस साल तो क्या था कश्मीर में आतंकवाद, खौफ और हमारे कश्मीरी पंडितों व निर्दोष लोगों की हत्या। आज कोई हिम्मत करता है तो एक हफ्ते में होता है सफाया।

कश्मीर यात्रा का अनुभव देश को ईमानदारी से बताइए

उन्होंने कहा कि आप गए हैं अच्छी बात है। एक बार लौटकर आइए तो अपनी कश्मीर यात्रा के अनुभव को देश को ईमानदारी से बताइए। बता दें कि राहुल गांधी इन दिनों कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हुए हैं। इसी के तहत वह बीते रोज कश्मीर के श्रीनगर में थे। वहां उन्होंने लाल चौक पर तिरंगा लहराया था। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.