Move to Jagran APP

समस्तीपुर में पकड़ाए बदमाशों को रिमांड पर लेगी पुलिस

डीएमसीएच में निर्माणाधीन भवन के ठेकेदार और पड़ोस के एक चिकित्सक को लूटने की साजिश में गिरफ्तार किए गए छह बदमाशों में दो को रिमांड पर लेकर पुलिस पूछताछ करेगी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 11:24 PM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 11:24 PM (IST)
समस्तीपुर में पकड़ाए बदमाशों को रिमांड पर लेगी पुलिस
समस्तीपुर में पकड़ाए बदमाशों को रिमांड पर लेगी पुलिस

दरभंगा । डीएमसीएच में निर्माणाधीन भवन के ठेकेदार और पड़ोस के एक चिकित्सक को लूटने की साजिश में गिरफ्तार किए गए छह बदमाशों में दो को रिमांड पर लेकर पुलिस पूछताछ करेगी। दोनों बदमाश फिलहाल समस्तीपुर जेल में बंद हैं। दरभंगा पुलिस के आग्रह पर 13 नवंबर को समस्तीपुर की पुलिस ने हलई थाने क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव के रामविलास ¨सह के पुत्र पंकज कुमार ¨सह एवं चकमहेसी थाने के सहरी निवासी महेश प्रसाद ¨सह के पुत्र कृष्ण कुमार ¨सह को गिरफ्तार किया था।

loksabha election banner

दोनों लूट की घटनाओं में वांछित था। कई बार जेल जा चुका है। लहेरियासराय थानाध्यक्ष आरके शर्मा ने इसकी पुष्टि की है। इधर, दरभंगा में गिरफ्तार किए गए चार बदमाशों ने जो जानकारी दी है वह चौंकाने वाली है। गिरफ्त में आए समस्तीपुर के चकमेहसी थाने के चकमेहसी निवासी उमेश सहनी के पुत्र सनोज सहनी डीएमसीएच परिसर में निर्माणाधीन भवन के ठेकेदार का मुंशी है। जबकि, सिवान जिले के भगवानपुर थाने के पिपरहिया गांव निवासी किशनी प्रसाद के पुत्र मुन्ना कुमार ठेकेदार के यहां मजदूरी करता है। दोनों आपराधिक विचारधारा के हैं। इसी के तहत दोनों अपने ठेकेदार के साथ पड़ोस में रह रहे डॉ. सज्जन कुमार मिश्रा के घर पर पैनी नजर रख रहे थे। ताकि, मौका मिलते ही घटना को आसानी से अंजाम दे सके। दोनों ने डॉक्टर से पहले दोस्ती की और फिर घर में आना-जाना शुरू कर दिया। दोनों वहां चाय पीता था, नाश्ता भी करने लगा। विश्वास में लेने के कारण डॉक्टर दोनों पर भरोसा जताने लगे। यही कारण था कि छठ पूजा दौरान डॉक्टर मिश्रा अपने घर की देखभाल करने के लिए दोनों को कह गए थे। मौका देख दोनों ने 12 नवंबर को कई जिले की पुलिस के लिए सिरदर्द व समस्तीपुर के मुफस्सिल थाने के कर्पूरी ग्राम के शंभू ¨सह के पुत्र हेमंत कुमार ¨सह उर्फ गोलू से संपर्क कर घटना को अंजाम देने के लिए साथियों के साथ दरभंगा बुला लिया। यह संयोग ही था कि वह लहेरियासराय पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जबकि, उसका एक साथी व चकमेहसी निवासी सोनू ठाकुर का पुत्र विश्वजीत कुमार फरार हो गया। लेकिन, पुलिस ने उसे उसके घर से गिरफ्तार कर ली। हेमंत कुमार ¨सह उर्फ गोलू ने पुलिस को बताया कि वह दिन में रेकी करने आया था। लेकिन घटना को अंजाम देने से पहले पुलिस के हत्थे चढ़ गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.