Move to Jagran APP

भीड़ में सादे लिबास में पुलिस की तैनाती : डीएसपी

डीएसपी अनोज कुमार ने पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर अपराध नियंत्रण और पर्व की पूर्व तैयारी करने को लेकर कई निर्देश दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 12:31 AM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 12:31 AM (IST)
भीड़ में सादे लिबास में पुलिस की तैनाती : डीएसपी

दरभंगा। डीएसपी अनोज कुमार ने पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर अपराध नियंत्रण और पर्व की पूर्व तैयारी करने को लेकर कई निर्देश दिया। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि सड़क पर पुलि¨सग दिखनी चाहिए। इसमें लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। आपराधिक घटना को रोकने के लिए उन्होंने सभी थानाध्यक्षों को शातिर बदमाशों और गिरोहों की सूची बनाकर कार्रवाई करने को कहा। जमानत पर रहने की स्थिति में विभिन्न तरीके से सभी की निगरानी करने और फरार अपराधियों को त्वरित गिरफ्तार करने का आदेश दिया। छठ पर्व को शांतिपूर्वक कराने के लिए सभी को अभी से लगने को कहा गया। बाजार में भीड़ बढ़ने के कारण सुरक्षा व्यवस्था सख्त रखने को कहा गया। ताकि, आम नागरिक को कोई परेशानी नहीं हो। भीड़भाड़ वाले बाजार में सादे लिबास में पुलिस को तैनात करने को कहा है। पेट्रोल पंप, बैंक, एटीएम पर पैनी नजर रखने के लिए पुरुष के अलावा महिला बल की तैनाती अनिवार्य रूप से की जाएगी।

loksabha election banner

जुआ अड्डा चलने की सूचना पर उन्होंने सघन छापेमारी करने को कहा। अपराध का यह बड़ा कारण माना गया है। इसलिए सभी को अलर्ट रहने की हिदायत दी गई। साथ ही टीम वर्क के तहत सभी को काम करने और अपराध पर नियंत्रण करने को कहा गया। लापरवाही पर कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई।

----------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.