Move to Jagran APP

रोजेरी कैथोलिक चर्च में आधी रात को झूम उठे लोग

मंगलवार को दोनार चौक से उत्तर रोजेरी कैथोलिक चर्च की चरनी गोशाला लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई थी। अवसर था प्रभु यीशु के जन्म दिन क्रिसमस का।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Dec 2019 01:29 AM (IST)Updated: Wed, 25 Dec 2019 06:08 AM (IST)
रोजेरी कैथोलिक चर्च में आधी रात को झूम उठे लोग

दरभंगा । मंगलवार को दोनार चौक से उत्तर रोजेरी कैथोलिक चर्च की चरनी गोशाला लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई थी। अवसर था प्रभु यीशु के जन्म दिन क्रिसमस का। जैसे ही घड़ी के दोनों कांटे सीधे होकर आपस में मिल गए, लोगों ने एक-दूसरे को किसमस की बधाइयां देनी शुरू कर दी। पूरा चर्च जिगल बेल्स. जिगल बेल्स, ऑल द वे से गूंज उठा। चर्च के फादर सुशील गबरायल और सहायक फादर कुलदीप प्रार्थना में लीन थे। लेकिन, प्रभु येशु के जन्मदिन को मनाने के लिए जो भीड़ जुटी थी उसने तो खुशियों का समा बांध दिया था। पूरा चर्च रंग बिरंगी आकर्षक छटाएं विखेर रहा था। माता-पिता और अपने शिक्षकों से संस्कार सीखा। अपने को अनुशासित किया था, जिससे कि सांता क्लॉज उनके लिए निश्चित रूप से उपहार लेकर आ सके। जाड़े की सर्द रात उमंग की धड़कन के बीच खुशियां बिखेरते हुई कब बीत गई किसी को पता ही नहीं चला धुंध भरी सुबह में लोग अपने अपने घरों को लौटे तो बस उन्हें एक ही खुशी मिल रही थी कि प्रभु यीशु के जन्म की खुशियों में उन्होंने भी शिरकत की।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.