Move to Jagran APP

इश्क वाला LOVE: प्रेमी के लिए पति को दिया तलाक, शादी तो नहीं, एेसे मिली बर्बादी...

एक शादीशुदा महिला को फोन पर युवक से प्यार हो गया। युवक के प्यार में वो इस तरह अंधी हो गई कि पति को तलाक दे दिया। प्रेमी ने शादी का झांसा देकर महिला से पैसे छीन लिए फिर भगा दिया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 03 Aug 2019 05:35 PM (IST)Updated: Sat, 03 Aug 2019 05:35 PM (IST)
इश्क वाला LOVE: प्रेमी के लिए पति को दिया तलाक, शादी तो नहीं, एेसे मिली बर्बादी...
इश्क वाला LOVE: प्रेमी के लिए पति को दिया तलाक, शादी तो नहीं, एेसे मिली बर्बादी...

 दरभंगा, जेएनएन। कहते हैं प्यार अंधा होता है। इसकी खुमारी में सही-गलत की समझ खत्म हो जाती है। शादीशुदा और एक बच्चे की मां को फोन पर बात करने के क्रम में एक युवक से प्यार हो गया। वो उसके प्यार में इस कदर अंधी हो गई कि उसने पति से तलाक ले लिया और मैहर में मिले सारे पैसे प्रेमी को घर बनाने के लिए दे दिया। जिस भरोसे से उसने प्रेमी को चाहा था,उसी ने उसे जीवन भर का दर्द दे दिया। जानिए कहानी...

loksabha election banner

प्यार में सब कुछ गंवाकर एक पुत्र की मां पूर्वी चंपारण जिले के मंगुराहा (रामपुर) गांव निवासी महिला ने कमतौल थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। महिला फिलहाल टेकटार स्टेशन पर शरण ली हुई है। प्राथमिकी में कनौर गांव निवासी मोहम्मद इम्तियाज सहित आठ लोगों को उसने आरोपित किया है। आरोपितों पर प्यार में धोखा देकर सबकुछ लूट लेने एवं मारपीट कर अधमरा करने का आरोप लगाया है।

महिला ने बताया कि फोन पर मोहम्मद इम्तियाज से उसका पहली बार परिचय हुआ। जनवरी 2016 में ही इम्तियाज ने उससे फोन पर ही बात करने के दौरान शादी करने की बात कही थी। महिला ने शादीशुदा और एक बच्चे की मां होने का हवाला दिया। इसके बावजूद इम्तियाज उससे कहता रहा कि इससे उसपर कोई फर्क नहीं पड़ता, वो उससे सच्चा प्यार करता है औऱ उससे ही शादी करेगा।

महिला फोन पर उसकी लुभावनी बातों में फंस गई। इम्तियाज के साथ नए सिरे से घर बसाने के लिए उसने पति को तलाक दे दिया और उससे दो लाख रुपये बतौर मैहर ले लिया। उसके बाद उसने इम्तियाज को निकाह कर लेने का प्रस्ताव भेजा। तो इम्तियाज ने घर बनाने के बाद निकाह कर लेने की बात कही।

इस दौरान इम्तियाज ने महिला को दो बार कनौर गांव बुलाया और घर बनाने के लिए वर्ष 2018 में दो लाख रुपये उससे झटक लिए। दोनों बार उसने पति-पत्नी का वास्ता देकर उसके साथ संबंध भी बनाए।

इधर, जून 2019 को फोन पर महिला को सूचना मिली कि इम्तियाज का निकाह कहीं औऱ होने की तैयारी चल रही है। यह सुनते ही 27 जून को वह भागी-भागी कनौर गांव पहुंची तो बात सच निकली। उसके बाद उसने इम्तियाज की दूसरी लड़की से शादी का विरोध किया तो उसके घर के लोगों ने मारपीट कर कान से सोने का फूल, मोबाइल, पर्स व 50 हजार रुपये नगद छीन लिया।

इतना ही नहीं, इम्तियाज और उसके घर वालों ने मिलकर उसे बिजली के खंभे से बांध दिया और फरार हो गए। उसे रोता-बिलखता देख ग्रामीणों ने बिजली के खंभे से महिला को बंधन मुक्त करा भगाया। इसके बाद से प्यार में धोखा खाई महिला टेकटार स्टेशन पर ही रह रही है। वहीं घटना की जानकारी के बाद कमतौल थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.