Move to Jagran APP

मधुबनी के कुख्यात निशांत की हत्या कर एनएच किनारे फेंका शव

सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र में एनएच 57 पर बुधवार की सुबह अतरबेल टाराटोल के समीप सड़क किनारे हत्या कर पानी में फेंके गए युवक का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 01:30 AM (IST)Updated: Thu, 18 Jul 2019 01:30 AM (IST)
मधुबनी के कुख्यात निशांत की हत्या कर एनएच किनारे फेंका शव
मधुबनी के कुख्यात निशांत की हत्या कर एनएच किनारे फेंका शव

दरभंगा । सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र में एनएच 57 पर बुधवार की सुबह अतरबेल टाराटोल के समीप सड़क किनारे हत्या कर पानी में फेंके गए युवक का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। शव की शिनाख्त मधुबनी के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के लोडि़का निवासी अनिल कुमार मिश्र के पुत्र बालानंद सांडिल्य उर्फ निशांत कुमार मिश्र के रूप में की गई है। उसका लंबा अपराधिक इतिहास रहा है। बेनीपट्टी समेत कई थानों में हत्या, लूट, रंगदारी के दो दर्जन से अधिक मामले इस पर दर्ज थे। उसने खजौली थाना के तत्कालीन थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार पर गोली भी चलाई थी।

loksabha election banner

बेनीपट्टी थाना के अवर निरीक्षक रविद्र कुमार ने बताया कि मधुबनी पुलिस को कई मामलों में इसकी तलाश थी। हाल के दिनों में निशांत शराब के धंधे से जुड़ गया था।

जानकारी के अनुसार, बुधवार की सुबह दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच 57 पथ के किनारे रामपुरा पंचायत के टाराटोल के समीप सड़क किनारे एक युवक की तैरती लाश देखकर स्थानीय ग्रामीणों ने सिंहवाड़ा पुलिस को सूचना दी। प्रशासन के विलंब से पहुंचने पर आक्रोशित लोगों ने दरभंगा-मुजफ्फरपुरपथ को जाम कर दिया। एक घंटे यातायात बाधित रहने के कारण वाहनों की कतार लग गई। बाद में सिमरी थानाध्यक्ष धीरज कुमार, जेएसआइ जागेश्वर यादव व जमादार हंस कुमार ने चौकीदार के सहयोग से शव को पानी से निकाला। मृतक के पास बरामद पहचान पत्र से शिनाख्त की गई। सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष वरुण कुमार गोस्वामी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। निशांत के परिजन को अवगत कराया गया है।

घटना स्थल की स्थिति को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि अन्यत्र गला दबाकर उसकी हत्या के बाद शव को सड़क किनारे ठिकाने लगाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.