दरभंगा। जमालपुर थाना क्षेत्र के कदवारा गांव में बाढ़ के पानी में डूबने से 10 वर्षीय बालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान कदवारा निवासी लाल बच्चा मिस्त्री के पुत्र अंकित मिस्त्री के रूप में की गयी है। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विपिन कुमार घटना स्थल पर पहुंचकर शव को पानी से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा। जानकारी के मुताबिक बालक घर के दरवाजे पर दोस्तों के साथ खेल रहा था। इसी क्रम में खेलते हुए घर के पास जमे बाढ़ के पानी में फिसल गया। जिस कारण उसकी मौत हो गई। इधर बालक की मौत के बाद स्वजनों के बीच चीत्कार मजा हुआ है।

--------------------

सर्पदंश से 23 वर्षीय युवक की मौत

हनुमाननगर, संस. : विशनपुर थानाक्षेत्र के नरदरिया गांव में शुक्रवार को सर्पदंश से एक 23 वर्षीय युवक की मौत हो गई। युवक रवीन्द्र सहनी का पुत्र संदीप सहनी था। बताया गया है कि संदीप रात में अपने घर में सो रहा था। इसी दौरान बिस्तर पर ही जहरीले सांप ने उसे डंस लिया। बता दें कि यह गांव बाढ़ के पानी से चारों तरफ से घिरा है। घटना की सूचना पर पहुंची बिशनपुर पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। गांव में असमय हुई युवक की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा है। अंचल अधिकारी कैलाश चौधरी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पीड़ित परिवार को सरकारी आपदा राहत कोष से मिलने वाली सहायता राशि मुहैया करा दी जाएगी।

--------------------

बाढ़ कें पानी में डूबने से दो वर्षीय बालक की मौत, मातम

सिंहवाड़ा, संस : कटका पंचायत के दहसील गांव में शुक्रवार की सुबह बाढ़ के पानी में डूबने से राजू साहनी के दो वर्षीय पुत्र आर्यन कुमार उर्फ अमन की मौत हो गई। मौके पर पहुंची सिंहवाड़ा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक बालक घर के आंगन से निकलकर सड़क पर खेल रहा था। सड़क किनारे खेत में जमा बाढ़ के पानी में बालक का पैर फिसल गया। बच्चा को आसपास नहीं देख परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। खेत में लगे पानी में डूबने की जानकारी मिली। ग्रामीणों ने मशक्कत कर बालक की लाश को पानी से बाहर निकाला। मुखिया लाल पासवान ने बताया कि दो भाई में मृतक छोटा था। पुत्र की लाश पानी से निकलते ही मां खुशबू देवी मूर्छित हो गई। छोटे बच्चे के मौत की जानकारी मिलते ही गांव में मातम छा गया।

Edited By: Jagran