Move to Jagran APP

बिजली का तार टूटा, बालक समेत चार झुलसे

दरभंगा। बिरौल थाना से महज एक किलोमीटर दूरी पर अवस्थित अफजला पंचायत स्थित खेबा पश्चिमी टोल में सोमवार को अचानक 11 हजार वोल्ट का बिजली तार टूटकर गिरने से इसके चपेट में आए तीन वर्षीय एक बालक समेत चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Apr 2020 12:53 AM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2020 06:15 AM (IST)
बिजली का तार टूटा, बालक समेत चार झुलसे

दरभंगा। बिरौल थाना से महज एक किलोमीटर दूरी पर अवस्थित अफजला पंचायत स्थित खेबा पश्चिमी टोल में सोमवार को अचानक 11 हजार वोल्ट का बिजली तार टूटकर गिरने से इसके चपेट में आए तीन वर्षीय एक बालक समेत चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए। सभी जख्मियों का इलाज सीएचसी में चल रहा है। जानकारी के अनुसार, खेबा पश्चिमी टोला में जमीन से लगभग आठ फीट की दूरी व घर के ऊपर से गुजरने वाली ग्यारह हजार वोल्ट का बिजली तार अचानक टूट कर आधा दर्जन लोगों के छत पर गिर गया। इसकी चपेट में आने से रामजतन सहनी का तीन वर्षीय पुत्र राजेश कुमार, धनेश्वर सहनी के 25 वर्षीय पुत्र अजय सहनी, लक्ष्मण सहनी के 35 वर्षीय पत्नी रिकू देवी और 40 वर्षीय सुधीरा देवी झुलस गई। बता दें कि एक सप्ताह में यह दूसरी घटना है। इससे पूर्व 22 अप्रैल को भी यहां जर्जर तार टूट कर गिर जाने से इसकी चपेट में आए कमलेश सहनी के आठ वर्षीय पुत्री नंदनी कुमारी बुरी तरह झुलस गई थी। इधर, घटना स्थल पर सहायक थानाध्यक्ष किशोर कुणाल झा, सीओ राकेश दल-बल के साथ पहुंचे। बिजली तार जोड़ने बिजली विभाग के एसडीओ वरुण कुमार, जेई केशव कुमार के पहुंचते ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। बिजली विभाग के कर्मी पूर्व की तरह ही तार जोड़ने की बात कर रहे थे, जिसका लोगों ने विरोध किया और इसका विकल्प निकालने को कहा। काफी मशक्कत के बाद मुखिया पति बिनोद बंपर ने किसी तरह लोगों को शांत किया। बिजली विभाग के अधिकारियों ने पंद्रह दिनों में विकल्प निकालने का आश्वासन दिया। इसके बाद लोगों ने तार जोड़ने दिया। इधर, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. फूल कुमार मिश्र ने बताया कि सभी लोग खतरे से बाहर हैं।

loksabha election banner

--------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.