Move to Jagran APP

आदर्श आचार संहिता का पालन करें राजनीतिक दल : एसडीओ

बेनीपुर में विधानसभा चुनाव को लेकर अनुमंडल कार्यालय में एसडीओ प्रदीप कुमार झा ने रविवार को विभिन्न राजनीतिक दल के नेताओं के साथ बैठक की। बैठक में सबसे पहले एसडीओ ने सभी राजनीतिक दलों के प्रखंड अध्यक्षों से आदर्श आचार संहिता का पालन करने की बात कही।

By JagranEdited By: Published: Mon, 28 Sep 2020 12:18 AM (IST)Updated: Mon, 28 Sep 2020 05:13 AM (IST)
आदर्श आचार संहिता का पालन करें राजनीतिक दल : एसडीओ
आदर्श आचार संहिता का पालन करें राजनीतिक दल : एसडीओ

दरभंगा । बेनीपुर में विधानसभा चुनाव को लेकर अनुमंडल कार्यालय में एसडीओ प्रदीप कुमार झा ने रविवार को विभिन्न राजनीतिक दल के नेताओं के साथ बैठक की। बैठक में सबसे पहले एसडीओ ने सभी राजनीतिक दलों के प्रखंड अध्यक्षों से आदर्श आचार संहिता का पालन करने की बात कही। कहा - राजनीतिक दल के नेता एवं कार्यकर्ता कोविड-19 से संबंधित दिशा निर्देशों का हर हाल में पालन करें। सभी नेता एवं कार्यकर्ताओं को साबून, सैनिटाइजर एवं मास्क का उपयोग हर हाल में संपूर्ण चुनावी प्रक्रिया के दौरान करना होगा। सांप्रदायिक भावना को भड़काने वाले नेता व कार्यकर्ताओं को चिह्नित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। कहा कि बैनर, पोस्टर या फिर पर्चा किसी भी प्राइवेट व सरकारी जगहों पर नहीं लगेगा। चुनाव से संबंधित किसी तरह के कार्य में धार्मिक स्थल का उपयोग नहीं होगा। कहीं भी पांच से ज्यादा लोग एक साथ जमा नहीं होगें। उम्मीदवारों के जनसंपर्क अभियान के दौरान उनके साथ पांच कार्यकर्ता ही रहेंगे। रोड शो में पांच गाडियों का ही उपयोग होगा। चुनावी सभा के लिए जगहों का चयन कर लिया गया है। बैठक में राजद के प्रखंड अध्यक्ष निलाम्बर यादव ,भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष पिटु झा, लोजपा के प्रखंड अध्यक्ष समसुल होदा उर्फ भोला , जनाधिकार पार्टी के प्रदेश महासचिव राजेश बाबा, जनस्वराज पार्टी के जितेन्द्र पासवान , भाकपा नेता रामकुमार झा सहित विभिन्न दलों के नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे। -

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.