Move to Jagran APP

पेट्रोल पंप लूट की कोशिश में गिरफ्तार बदमाश की निशानदेही पर चोरी का सामान बरामद

दरभंगा। जाले स्थित ब्रह्मपुर कदम चौक के निकट पेट्रोल पंप पर गोलीबारी की घटना के बाद लूट क

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 12:23 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 12:23 AM (IST)
पेट्रोल पंप लूट की कोशिश में गिरफ्तार बदमाश की निशानदेही पर चोरी का सामान बरामद
पेट्रोल पंप लूट की कोशिश में गिरफ्तार बदमाश की निशानदेही पर चोरी का सामान बरामद

दरभंगा। जाले स्थित ब्रह्मपुर कदम चौक के निकट पेट्रोल पंप पर गोलीबारी की घटना के बाद लूट के प्रयास में गिरफ्तार बदमाश की कई मामले में संलिप्त सामने आई है। पुलिस तफ्तीश में चारों बदमाश ने कई राज खोले हैं। गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत भेजे गए भरवाड़ा निवासी रवि शर्मा, बजरंगी साह, कटका के मो. अनवर व कमतौल थानाक्षेत्र के रतनपुर निवासी नवीन कुमार ने बताया कि चारों ने मिलकर सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र में कई मोटरसाइकिल चोरी गृहभेदन व स्कूल में कम्प्यूटर चोरी की है। इस घटना के अतिरिक्त जाले,कमतौल, सिमरी, मुजफ्फरपुर के कटरा सीतामढ़ी के नानपुर, पुपरी समेत सीमा वर्ती थाना क्षेत्र में बाइक चोरी व अपराध को अंजाम दे चुके हैं। कदम चौक पर स्थित पेट्रोल पंप को लूटने के प्रयास की घटना में चोरी की दो बाइक का प्रयोग इन लोगों ने किया था। दिसंबर माह में कमतौल थाना की पुलिस ने अपराधी नवीन के घर से तीन चोरी की बाइक बरामद की थी। जुलाई में मधुबनी से एक बाइक की चोरी कर भरवाड़ा में पुलिस के भय से छोड़कर भाग गए थे। जिसे पुलिस ने लावारिस जप्त कर थाना लाया था। स्थानीय कटका हाई स्कूल के स्मार्ट क्लास में लगे टीवी समेत अन्य उपकरणों की चोरी करने की बात भी चारो ने स्वीकार किया है। बाइक व चोरी की गई सामग्री को भरवाड़ा के रवि शर्मा के घर में छुपा कर रखा गया था। चारों बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने रवि शर्मा के घर से एक टीवी, एक साउंड बॉक्स,दो स्पीकर, एक एम्पलीफायर,मोटरसाइकिल की तीन डिक्की, बाइक की पांच मास्टर चाबी, दो नंबर प्लेट,पांच लेग गार्ड, दो बाइक के कागजात की छायाप्रति बरामद की गई है।

loksabha election banner

वहीं पुलिस ने बाइक का पांच ले गार्ड भी बरामद किया है। बरामद चोरी की बाइक के नंबर प्लेट, इंजन व चेसिस के ओरिजनल नंबर की जगह बाइक का कागजात बनाकर बेच देते थे। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश की निशानदेही पर चोरी के सामान को जब्त कर प्राथमिकी दर्ज की गई है। सभी को चारों आरोपी को सोमवार को न्यायिक हिरासत जेल में भेज दिया गया। -


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.