Move to Jagran APP

दोनार-टिनही नाला निर्माण को राजद ने लपका, नगर विधायक ने काम शुरू का दिया हवाला

शहरी क्षेत्र की बड़ी समस्याओं में एक जलजमाव खासकर दोनार-टिनही नाला का निर्माण चुनाव में राजद का मुद्दा रहेगा। यदि चुनाव में यहां की जनता महागठबंधन के उम्मीदवार इस जन कल्याणकारी योजना को अपनी प्राथमिकताओं में शामिल करेंगे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Apr 2019 12:41 AM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2019 06:34 AM (IST)
दोनार-टिनही नाला निर्माण को राजद ने लपका, नगर विधायक ने काम शुरू का दिया हवाला
दोनार-टिनही नाला निर्माण को राजद ने लपका, नगर विधायक ने काम शुरू का दिया हवाला

दरभंगा । शहरी क्षेत्र की बड़ी समस्याओं में एक जलजमाव खासकर दोनार-टिनही नाला का निर्माण चुनाव में राजद का मुद्दा रहेगा। यदि चुनाव में यहां की जनता महागठबंधन के उम्मीदवार इस जन कल्याणकारी योजना को अपनी प्राथमिकताओं में शामिल करेंगे। उक्त बातें दोनार-टिनही नाला निर्माण को लेकर राजद के जिलाध्यक्ष रामनरेश यादव ने कही। कहा कि पांच साल की सरकार में मात्र योजनाओं का शिलान्यास ही हुआ, कोई काम नहीं हुआ। कई मंत्री आए और शिलापट्ट पर नाम लिखाकर चलते बने। स्थानीय लोगों को इसका कोई लाभ नहीं मिला। आज भी कबीरचक सहित गंज, भेलुचक की जनता जलजमाव का दंश झेलने को मजबूर है। वहीं, एनडीए के उम्मीदवार गोपाल जी ठाकुर ने इस मुद्दों पर स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कहा। केवल इतना कहा कि यदि एनडीए के प्रत्याशी को मौका मिलेगा तो समस्याओं की सूची बनाकर उसका निदान किया जाएगा। पार्टी के घोषणा पत्र में शामिल किए जाने पर भी उन्होंने साफ-साफ कुछ नहीं कहा। इधर, नगर विधायक संजय सरावगी ने बताया कि दोनार-टिनही नाला निर्माण को क्यों मुद्दों में शामिल किया जाएगा। संवेदक ने चार दिन पहले ही एकरारनामा किया है। काम शुरू है। जल्द ही नाला निर्माण का कार्य पूरा हो जाएगा। कुछ दिन पूर्व ही नगर विकास एवं आवास विभाग के मंत्री सुरेश शर्मा ने करीब 24 करोड़ की लागत से बनने वाले इस नाला निर्माण का शिलान्यास किया है। बता दें कि वर्ष 2015 के जनवरी महीने में तत्कालीन नगर विकास एवं आवास विभाग के मंत्री सम्राट चौधरी ने करीब 5 करोड़ 67 लाख की लागत से बनने वाले इस नाला निर्माण कार्य का शिलान्यास किया था। एक ही नाला निर्माण का दो शिलापट्ट आज भी स्थानीय लोगों को मुंह चिढ़ा रहा है।

loksabha election banner

----------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.